रात के अंधेरे में चड्डी पहनकर घुसते थे स्कूल में और करते थे ऐसा घिनौना काम, दो पकड़ाए

Shiv Singh

Publish: Sep, 17 2017 02:15:57 (IST)

Raigarh, Chhattisgarh, India
रात के अंधेरे में चड्डी पहनकर घुसते थे स्कूल में और करते थे ऐसा घिनौना काम, दो पकड़ाए

-स्कूल की जलती लाइट देखकर कर ग्रामीणों को  हो गया शक,  इसके बाद तो पहले उनकी कुटाई हुई बाद में पुलिस को सौंपा गया।

रायगढ़। रात के गहराने के साथ पहले स्कूल का ताला कटर से काट दिया गयाए इसके बाद अंदर घुस कर शराब के जाम छलकाए जाने लगेए ताकि रात और गहरा जाए फिर चोरी को अंजाम दिया जा सके। लेकिन स्कूल की जलती लाइट देखकर कर ग्रामीणों को शक हो गया इसके बाद तो पहले उनकी कुटाई हुई बाद में पुलिस को सौंपा गया। पुलिस की पूछताछ में और भी राज खुलते चले गए।

ये घटना पूंजी पथरा थाना क्षेत्र के सराईपाली गांव की है। मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की रात दो चोर बाइक से गांव में पहुंचेए अंधेरे का फायदा उठाया और स्कूल के ताले को कटर से काटकर स्कूल के अंदर दाखिल हो गए। वहां जाने के बाद रात के और भी गहराने का इंतजार करने लगे। इस समय को पार करने के लिए उन लोगों ने शराब की बोतल निकाली और जाम छलकाने लगे। इस दौरान इन लोगों ने एक गलती कर दी इन चोरों ने स्कूल की लाइट को जलती हुई छोड़ दी। रात के समय स्कूल में लाइट जलता देख ग्रामीणों को शक हुआ।

इसके बाद जब वो स्कूल के पास पहुंचे तो चोरों के टन.टुन की आवाज सुनाई दी। इसके बाद पूरे गांव ने स्कूल को घेर लिया। जब अंदर जाकर देखा तो चड्डी पहने चोर शराब का जाम छलका रहे थे। जब उनसे पूछताछ की गई तो उनकी ओर से बहलाने की कोशिश की गई। इसी बीच एक ग्रामीण की नजर कटर से काटे गए ताले पर पड़ी और वहीं रखा हुआ कटर भी दिख गया। फिर क्या था ग्रामीणों ने तो पहले कुटाई की इसके बाद पुलिस को सौंप दिया।

यहां खुला राज- पूंजीपथरा पुलिस मौके पर पहुंची और चोरों को अपने कब्जे में ले लिया। थाने लाकर जब उनसे पूछ.ताछ की गई तो ये लोग परसदा के बताए गए। पूछ.ताछ में पता चला कि इन लोगों ने कुछ दिन पहले ही कोतरा रोड थाना क्षेत्र में भी एक स्कूल में चोरी की घटना को अंजाम दिया है। ऐसे में पूंजीपथरा पुलिस ने चोरों ने कोतरा रोड थाने को सौंप दिया है जहां उनसे पूछताछ की जा रही है। स्कूल में चोरी का खुलासा हो गया है।

बाइक से घूमकर जिले के स्कूलों में चोरी- पूछ.ताछ में पता चला कि ये लोग बाइक से घूम.घूमकर जिले के गांवों के स्कूलों में चोरी किया करते थे। वहां पहले शराब पीते थे इसके बाद चोरी किया करते थे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned