scriptसूने मकान से नकदी सहित हजारों के जेवरात पार, सीसीटीवी फुटेज में दिखा आरोपी | Theft : Stolen from a desert house | Patrika News

सूने मकान से नकदी सहित हजारों के जेवरात पार, सीसीटीवी फुटेज में दिखा आरोपी

locationरायगढ़Published: Aug 03, 2019 05:46:52 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

Theft : सूने मकान से नकदी समेत हजारों के जेवरात पार करने वाला आरोपी सीसीटीवी फुटेज (CCTV footage) में कैद हो गया है। पुलिस इसके आधार पर संदिग्धों से पूछताछ कर रही है।

सूने मकान से नकदी सहित हजारों के जेवरात पार, सीसीटीवी फुटेज में दिखा आरोपी

सूने मकान से नकदी सहित हजारों के जेवरात पार, सीसीटीवी फुटेज में दिखा आरोपी

रायगढ़. चक्रधर नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत महिला शिक्षाकर्मी के सूने मकान में धावा बोलते हुए एक आरोपी ने नकदी सहित हजारों के जेवरात को पार (Theft) कर दिया। पीडि़त परिवार ने जब चोरी हुए वारदात को देखने के लिए अपना सीसीटीवी फुटेज (CCTV footage) खंगाला तो उसमें एक आरोपी घर से चोरी करते हुए दिख रहा है। ऐसे में पीडि़त परिजनों ने घटना की रिपोर्ट थाने में करते हुए फुटेज को पुलिस को सौंप दिया है। जिससे पुलिस अज्ञात आरोपी की पतासाजी में जुट गई है।
यह भी पढ़ें
फेसबुक में हुई दोस्ती, फिर GF को लेने लखनऊ से आया BF, पुलिस की जांच में इस हाल में मिली किशोरी

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी अनुप कुमार मंडल पिता स्व. पीएस मंडल प्राचीविहार कालोनी में रहत भारत रोड कैरियर ट्रांसपोर्ट कम्पनी रायगढ़ में काम करता है। वहीं उसकी पत्नी सुनीता मंडल शिक्षाकर्मी है।

दो अगस्त की दोपहर साढ़े 12 बजे दोनों पति-पत्नी अपने-अपने ड्यूटी पर चले गए थे। दोपहर करीब दो बजे सुनीता माझापारा स्थित अपने स्कूल से घर लौटी तो देखी कि घर के मुख्य द्वार का ताला टूटा हुआ है। वहीं अंदर जाकर देखी तो सारा सामान बिखरा पड़ा था। इसके बाद सुनीता ने बेडरूम के आलमारी को चेक किया तो किसी अज्ञात चोर ने आलमारी में रखे नकदी रकम 25 हजार रुपए तथा सोने के आभूषण कान का छोटा टॉप, दो नग अंगूठी व अन्य सामान को पार कर दिया था। इसके बाद उसने घटना की सूचना अपने पति को दी।
यह भी पढ़ें
आखिर क्यों ये अंजान शख्स हॉस्पिटल में मरीज को खिला रहा था नशे की दवा, भनक लगी तो मच गया हंगामा, फिर…

सूचना मिलते ही अनुप घर लौटा और घर में लगे सीसीटीवी कैमरे (CCTV footage) की जांच की गई तो कोई अज्ञात चोर दोपहर करीब डेढ़ बजे घर के बाउंड्री के दीवार को फांद कर घर के मुख्य दरवाजा का ताला एवं कुंडा तोड़कर अंदर प्रवेश किया और चोरी (Theft ) की घटना को अंजाम दिया।

संदिग्धों से चल रही पूछताछ
इस संबंध में मामले की जांच कर रहे एएसआई बीपी मिश्रा से बात की गई तो उन्होंने बताया कि घटना के संबंध में अपराध दर्ज कर लिया गया है। वहीं सीसीटीवी फुटेज (CCTV footage) के जरिए आरोपी की पतासाजी की जा रही है। इस मामले में कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है, लेकिन अभी तक चोर पुलिस को नहीं मिला है।

Chhattisgarh Crime से जुड़ी खबरें यहां पढि़ए…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो