चलती ट्रेन से मोबाइल पार, चोर के साथ खरीदार भी हुआ गिरफ्तार

रायगढ़ जीआरपी मेंं जनवरी 2018 में दर्ज हुआ था अपराध

By: Shiv Singh

Published: 25 Apr 2018, 06:03 PM IST

रायगढ़. गोंदिया के एक यात्री का चलती ट्रेन से मोबाइल व अन्य सामान पार हो गया था। पीडि़त की शिकायत पर जीआरपी ने जुर्म दर्ज किया। करीब 3 माह की विवेचना के बाद जीआरपी ने मोबाइल चोरी करने वाले आरोपी के साथ उस खरीदार को भी गिरफ्तार किया है। जो उस चोरी के मोबाइल को इस्तेमाल कर रहा था। पकड़े गए दोनों आरोपी जांजगीर-चांपा जिले के रहने वाले है।

11 जनवरी को गोंडवाना एक्सप्रेस में सफर कर रहे गोङ्क्षदया के यात्री मुरलीधर देशमुख को मोबाइल व अन्य सामन, चलती ट्रेन से किसी अज्ञात आरोपी ने पार कर दिया।

जिसकी शिकायत पीडि़त ने जीआरपी से की थी। रायगढ़ जीआरपी ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ जुर्म दर्ज कर मामले की जांच शुरु की। करीब 3 माह की विवेचना व मोबाइल का सीडीआर निकालने के बाद आरोपी के जांजगीर क्षेत्र में होने की बात सामने आई। इसके बाद रायगढ़ जीआरपी की टीम ने मोबाइल को इस्तेमाल कर रहे लक्ष्मी बिलासा उर्फ छोटू 20 वर्ष, पचौरी सरागांव जांजगीर चांपा को हिरासत में लेक पूछताछ की। जिसके बाद यह बात सामने आई कि उसने ट्रेन में पॉकेटमारी करने वाले शत्रुध्न डोंगरे पिता परदेशी डोंगरे, जो शारदा चौक जांजगीर का रहने वाला है।

उससे उस चोरी के मोबाइल में 1500 रुपए में खरीदा था। पुलिस ने लक्ष्मी के बाद शत्रुध्न को गिरफ्ता किया। पूछताछ के दौरान शत्रुध्न ने चलती ट्रेन से मोबाइल चोरी करने की बात को स्वीकार किया। जीआरपी ने दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 379 के तहत जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

---------------

कपड़ा व्यवसायी का लापता पुत्र संदिग्ध परिस्थिति में रेलवे ट्रैक पर मिला
रायगढ़. शहर के कपड़ा व्यवसायी का लापता पुत्र, घायल अवस्था में रेलवे ट्रैक पर मिला। कोतरलिया स्थानीय स्टेशन मास्टर ने ट्रेन से गिरने की वजह से घायल होने की सूचना रायगढ़ जीआरपी को भेजी। वहीं घायल को मालगाड़ी से रायगढ़ लाया गया। पर रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। जिसकी पुष्टि रेलवे के डाक्टर ने की। जीआरपी शव को कब्जे में लेकर उसे पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया है। वहीं मर्ग कायम कर मामले की जांंच कर रही है।

Shiv Singh Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned