सो रहे परिवार को बाहर से किया बंद, फिर दूसरे कमरे में रखे नकदी, जेवरात समेत खस्सी व मुर्गा भी ले गए चोर

Theft Case: रात में सो रहे परिवार को बाहर से बंद कर दूसरे कमरे में रखे नकदी, जेवरात समेत खस्सी व मुर्गा चोरी का मामला सामने आया है।

रायगढ. जिले में चोरों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि नकदी, जेवरात, बर्तन व अन्य सामान के साथ जिंदा खस्सी, मुर्गा की भी चोरी कर ले रहे हैं। कुछ दिन पहले ही अज्ञात चोर ने तमनार थाना क्षेत्र से एक बकरे की चोरी की है। अब ऐसा ही एक मामला धमरजयगढ़ के रैरुमाखुर्द चौकी क्षेत्र का है। यहां अज्ञात चोरों ने सो रहे एक परिवार को कमरे में बंद कर दूसरे कमरे से नकदी, जेवरात, बर्तन सहित खस्सी और मुर्गा को पार कर दिया। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी धनीराम चौहान पिता स्व. बुधराम चौहान ग्राम सोहनपुर पोस्ट सिसरिंगा का रहने वाला है। इसके घर में दो बड़े कमरे हैं। एक कमरे में प्रार्थी और उसका परिवार सोता है। वहीं दूसरे कमरे में इन्होंने सामान और खस्सी, मुर्गा को रखा था। 12 अक्टूबर की रात परिवार खाना खाकर सो रहा था।

इस बीच अज्ञात चोर जिस कमरे में परिवार सो रहा था, उस कमरे का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया। इसके बाद दूसरे कमरे से नकदी 15 हजार रुपए, तीन सोने की फुली, एक टुल्लू पंप, पांच कांसे की थाली, पांच कांसे का लोटा, दो कांसे का घघरा व दो नग खस्सी तथा दो नग मुर्गा को पार कर दिया। इसकी कीमत 25 हजार रुपए बताई जा रही है।
Read More: प्रदेश का अगला मेडिकल कॉलेज कोरबा में, सीएम ने की कई और भी बड़ी घोषणाएं, पढि़ए पूरी खबर...

सुबह हुआ चोरी का खुलासा
पीडि़त परिजन जब सुबह सोकर उठे तो देखा कि कमरे का दरवाजा बाहर से बंद है। इसके बाद उन्हें शंका हुई और पीडि़त परिवार ने आवाज देकर पड़ोसियों को बुलाया और कमरे का दरवाजा खुलवाया। इसके बाद जब परिवार के लोग बाहर निकल कर देखे तो दूसरे कमरे में रखे सामान के साथ ही खस्सी, मुर्गा को भी चोरों ने पार कर दिया था। इसके बाद घटना की रिपोर्ट थाने में की गई।

संदिग्धों से चल रही पूछताछ
इस संबंध में पुलिस ने बताया कि पूर्व में इस प्रकार के अपराधिक गतिविधियों में शामिल संदिग्धों को हिरासत में लेकर चोरी के संबंध में पूछताछ की जा रही है। हालांकि अभी तक पुलिस की गिरफ्त में आरोपी नहीं आया है। पुलिस का मानना है कि यह गांव के ही किसी व्यक्ति की हरकत है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

Read More: Chhattisgarh News

Vasudev Yadav
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned