scriptरात के सन्नाटे में मेडिकल दुकान का ताला तोड़कर हजारों की चोरी | Thousands stolen after breaking the lock of a medical shop | Patrika News
रायगढ़

रात के सन्नाटे में मेडिकल दुकान का ताला तोड़कर हजारों की चोरी

कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत अज्ञात चोरों ने मेडिकल दुकान का ताला तोड़कर नकदी हजारों रुपए को पार कर दिया

रायगढ़Sep 18, 2019 / 07:58 pm

Vasudev Yadav

रात के सन्नाटे में मेडिकल दुकान का ताला तोड़कर हजारों की चोरी

रात के सन्नाटे में मेडिकल दुकान का ताला तोड़कर हजारों की चोरी

रायगढ़. कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत अज्ञात चोरों ने मेडिकल दुकान का ताला तोड़ कर नकदी हजारों रुपए को पार कर दिया। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने धारा 457, 380 के तहत अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी संजय कुमार दुबे पिता पीएल दुबे का ढिमरापुर चौक के पास सागर मेडिकल स्टोर संचालित है। प्रतिदिन की तरह 16 सितंबर की रात भी संजय अपने दुकान के काउंटर में नकदी रकम छोड़ कर अपने घर चला गया था। 17 सितंबर की सुबह मेडिकल दुकान के पास रहने वाले एक व्यक्ति ने संजय को फोन कर बताया कि उसके दुकान का ताला टूटा हुआ है। सूचना पाकर संजय दुकान आकर देखा तो कोई अज्ञात चोर ताला तोड़कर दुकान के काउंटर से नकदी रकम करीब सात हजार रुपए को पार कर दिया था। इसके बाद उसने घटना की सूचना थाने में दी। जहां पुलिस ने अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।

READ MORE : फर्जी ट्रांसफर आर्डर निकालकर बन गया जिले का SDO, ऐसे हुआ काले कारनामों का खुलासा
कुछ दिन पहले ही हुई थी चोरी
ज्ञात हो कि कुछ दिन पहले ही अज्ञात चोर ने ढिमरापुर दीनदयाल कॉलोनी के पास स्थित एक मेडिकल दुकान में धावा बोलकर करीब नकदी सहित करीब 13 हजार के सामान को पार कर दिया था। इस घटना की रिपोर्ट भी थाने में की गई है। लेकिन एक मामला सुलझा नहीं और अज्ञात चोरों ने फिर से उक्त क्षेत्र के मेडिकल दुकान को निशाना बना लिया। जिससे पुलिस के रात्रि गश्त पर सवाल उठने लगे हैं।

Home / Raigarh / रात के सन्नाटे में मेडिकल दुकान का ताला तोड़कर हजारों की चोरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो