scriptहोटल के बंद कमरे में मिले तीन युवक व युवतियां, हॉटल मालिक के साथ सभी गिरफ्तार | Three young men and women found in closed room in hotel, arrested | Patrika News

होटल के बंद कमरे में मिले तीन युवक व युवतियां, हॉटल मालिक के साथ सभी गिरफ्तार

locationरायगढ़Published: Oct 06, 2019 12:59:31 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

Body trade: खरसिया पुलिस ने क्षेत्र के दो लॉज में छापामार कार्रवाई करते हुए तीन जोड़े को पकड़ा है। पुलिस ने युवक-युवतियों के अलावा लॉज मालिकों के खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई करते हुए उन्हें रिमांड में जेल भेज दिया है।

होटल के बंद कमरे में मिले तीन युवक व युवतियां, हॉटल मालिक के साथ सभी गिरफ्तार

होटल के बंद कमरे में मिले तीन युवक व युवतियां, हॉटल मालिक के साथ सभी गिरफ्तार

रायगढ़. पांच अक्टूबर की दोपहर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि हमालपारा स्थित अनमोल लॉज व आशीष लॉज में सेक्स रैकेट चल रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम ने दोनों लॉज में दबिश दी। इस दौरान पुलिस को अनमोल लॉज से एक जोड़े मिले। इसके बाद पुलिस आशीष लॉज पहुंची तो वहां पुलिस को दो जोड़े मिले।
इस प्रकार पुलिस ने तीन युवक व तीन युवतियों को बंद कमरे से निकाल कर उन्हें पकड़ लिया। इस संबंध में पुलिस का कहना है कि युवक-युवतियों के पास व कमरे में कोई आपत्तिजनक सामान नहीं मिलने पर उनके खिलाफ पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई नहीं की गई है। लेकिन पकड़े गए जोड़े व लॉज मालिकों के खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई कर उन्हें रिमांड में जेल भेज दिया गया है।
यह भी पढ़ें

Crime News

अनमोल और आशीष लॉज में अनैतिक कार्य की सूचना मिली थी। इसके बाद वहां छापामार कार्रवाई की गई। मौके पर युवक-युवतियों के पास से कोई आपत्तिजनक सामान नहीं मिलने पर पीटा एक्ट की कार्रवाई नहीं की गई, लेकिन लॉज मालिकों व युवक-युवतियों के खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई कर उन्हें रिमांड में भेज दिया गया है। एसआर साहू, खरसिया टीआई
यह भी पढ़ें

Chhattisgarh news

ट्रेंडिंग वीडियो