scriptचक्रधरनगर टॉवर लाइन में चोरी करते चोरो को कंपनी के टेक्निशियन ने कैसे पकड़ा पढ़िए पूरी खबर… | Took theft in the tower line | Patrika News

चक्रधरनगर टॉवर लाइन में चोरी करते चोरो को कंपनी के टेक्निशियन ने कैसे पकड़ा पढ़िए पूरी खबर…

locationरायगढ़Published: Jul 11, 2019 06:37:07 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

Theft in the tower line : चोरी के सामान के साथ दो युवक गिरफ्तार

Theft in the tower line : चोरी के सामान के साथ दो युवक गिरफ्तार

टॉवर लाइन में चोरी करते चोरो को कंपनी के टेक्निशियन ने कैसे पकड़ा पढ़िए पूरी खबर…

रायगढ़. चक्रधरनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक कंपनी के टॉवर से चोरी कर निकल रहे दो आरोपियों को कंपनी के टेक्निशियन ने पकड़ लिया। इसके बाद उन्हें पुलिस के सुपुर्द कर दिया। ऐसे में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 379, 34 के तहत अपराध दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। वहीं मामले की विवेचना की जा रही है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी ओंकारचंद यादव पिता मोहन राम यादव (30) भारती इन्फ्राटेल कंपनी कुकुर्दा में टेक्निशियन के पद पर पदस्थ है। 10 जुलाई की दोपहर ढाई बजे ओंकार ड्यटी पर था। तभी ओंकार गांव के लक्ष्मण गुप्ता के घर पानी पीने गया था। जहां से वह पानी पीकर निकला तो देखा कि लक्ष्मण के घर के पीछे स्थित भारती इन्फ्राटेल कंपनी के टावर के पास से दो युवक बाहर निकल रहे थे। जिसे देख ओंकार तुरंत उनके पास चला गया और उनसे पूछताछ करने लगा। जिससे दोनों युवक घबरा गए। तभी ओंकार ने उनका सामान चेक किया तो दोनों के पास से एक नग कॉपर स्ट्रीप पट्टी एवं कॉपर केबल करीब 10 मीटर मिला। जिसे वे चोरी करके ले जा रहे थे।

यह भी पढ़ें
आखिर क्या हुआ कि सावंडिय़ा ट्रेडर्स के मालिक ने लाखों रूपए गल्ले में छोड़े, अज्ञात चोरों ने दिया घटना को अंजाम पढ़िए पूरी खबर…

वहीं आरोपियों के बैग से केबल काटने का कटर व पाना भी मिला। पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम अनुराग परते एवं परमेश्वर धुर्वे निवासी रायगढ़ बताया। इसके बाद ओंकार ने कंपनी के अधिकारियों को इसकी सूचना दी। फिर अधिकारी मौके पर पहुंचे और उक्त युवकों से पूछताछ की तो उन्होंने चोरी करना स्वीकार किया। फिर कंपनी के अधिकारियों ने आरोपियों को पकड़ कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने इस मामले में अपराध दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो