scriptखेत की खुदाई के दौरान ट्रैक्टर पलटने से पहिए के नीचे आया चालक, मौत | Tractor reflex, driver's death | Patrika News

खेत की खुदाई के दौरान ट्रैक्टर पलटने से पहिए के नीचे आया चालक, मौत

locationरायगढ़Published: Jun 20, 2019 05:24:59 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

कोतरारोड थाना क्षेत्र अंतर्गत खेत की खुदाई के दौरान ट्रैक्टर पलट (Tractor reflex) जाने से उसके नीचे दब कर चालक की मौत हो गई। घटना की रिपोर्ट पर मर्ग कायम करते हुए पुलिस ने चालक के खिलाफ धारा 304 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। मामले की विवेचना की जा रही है।

खेत की खुदाई के दौरान ट्रैक्टर पलटने से पहिए के नीचे आया चालक, मौत

खेत की खुदाई के दौरान ट्रैक्टर पलटने से पहिए के नीचे आया चालक, मौत

रायगढ़. गुरुवार को खेत में ट्रैक्टर पलट जाने से एक ड्राइवर की मौत हो गई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी पालूराम पटेल पिता स्व. तिलकराम पटेल ग्राम भगवानपुर में रह कर खेती-किसानी का काम करता है। खेती करने के लिए पालूराम के पास ट्रैक्टर (Tractor) भी है। उक्त ट्रैक्टर को कभी-कभी ड्राइवर जगदल उरांव (35) निवासी भगवानपुर का चलाता था। 19 जून को जगदल उरावं पालूराम के बेटे लोकनाथ पटेल के साथ इनके खेत में जुताई करने मेंहदी खार गया था। ट्रैक्टर को ड्रायवर जगदल उरांव चला रहा था।
यह भी पढ़ें
Video- भाजयुमो ने घेरा बिजली दफ्तर, अधिकारियों को भेंट किया लालटेन और हाथ पंखा, कहा- पुराने जमाने में पहुंच गए लोग

शाम करीब पांच बजे ट्रैक्टर चलाते समय पलट गया, जिससे जगदल उरांव खेत में ट्रैक्टर (Tractor) के नीचे दब गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना (Accident) की सूचना मिलने पर प्रार्थी गांव के कोटवार एवं पार्षद के साथ मौके पर जाकर देखा तो जगदल उरांव की मौत हो गई। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने मर्ग कायम कर अपराध दर्ज कर लिया है। वहीं मामले की विवेचना की जा रही है।
Tractor reflex से जुड़ी खबरें यहां पढि़ए

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर या ताजातरीन खबरों, Live अपडेट के लिए Download करें Patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो