सर्फ-साबुन से भरे ट्रक का टायर फटा, सामने से आ रही पिकप को ठोकर मारते हुए बाउंड्रीवाल से टकराया, चालक की मौत

सर्फ-साबुन से भरे ट्रक का टायर फटा, सामने से आ रही पिकप को ठोकर मारते हुए बाउंड्रीवाल से टकराया, चालक की मौत

Vasudev Yadav | Publish: Jun, 16 2019 06:11:31 PM (IST) Raigarh, Raigarh, Chhattisgarh, India

रविवार को सड़क दुर्घटना (Road Accident) में बोरोडीपा चौक के आगे रेंगालपाली के पास सर्फ व साबुन से भरे ट्रक का टायर फट जाने से चालक का नियंत्रण खो गया। सामने से आ रही पिकप को ठोकर मारते हुए बाउंड्रीवाल से टकराया। घटना में ड्राइवर की मौत हो गई।

रायगढ़. पुसौर थाना क्षेत्र अंतर्गत चलती ट्रक का टायर फट गया। जिससे बेकाबू ट्रक सामने से आ रही पिकप वाहन को टक्कर मारते हुए एक कॉलोनी के दीवार में जा घुसी। इस घटना (Road Accident) में ट्रक व पिकप चालक दोनों को गंभीर रूप से चोट आई थी। इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने ट्रक चालक को प्राथमिक उपचार के दौरान मृत घोषित कर दिया। वहीं पिकप चालक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 16 जून की सुबह एक ट्रक बोरोडीपा तरफ से रेंगालपाली जा रही थी। वहीं पिकप रेंगालपाली तरफ से बोरोडीपा आ रही थी। तभी बोरोडीपा चौक के आगे रेंगालपाली के पास ट्रक का टायर फट गया। जिससे ट्रक चालक का वाहन से नियंत्रण छूट गया और ट्रक सामने से आ रही पिकप से टकरा गई। वहीं पिकप से टकराने के बाद ट्रक पास में स्थित कॉलोनी के बाउंड्रीवाल को तोड़ते हुए दीवार के अंदर घुस गई।

Read More : शराब तस्करों पर पुलिस की पैनी निगाह, कार्रवाई से विक्रेताओं के बीच मचा हड़कंप

इस दुर्घटना (Accident) में दोनों ही वाहनों के सामने का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। दुर्घटना के बाद आसपास के लोग तत्काल मौके पर पहुंचे और डायल 112 (Dial 112) को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही डायल 112 (Dial 112) की टीम मौके पर पहुंची और आहतों को इलाज के लिए पुसौर अस्पताल ले जा गया, जहां उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें रायगढ़ रेफर कर दिया। इसके बाद घायलों को जिला अस्पताल लाया गया। डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के दौरान ही ट्रक चालक आदित्य किसान पिता गोपी किसान (50) निवासी सुंरगढ़ ओडिशा को मृत घोषित कर दिया। वहीं पिकप चालक का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

Read More : आबकारी अधिकारी ने जब्त शराब का किया परीक्षण, रिपोर्ट मिलते ही प्रशासन ने शराब को गड्ढे में डाल चलवाया रोलर
हेल्पर को नहीं आई चोट
पुलिस ने बताया कि पिकप और ट्रक दोनों में ही चालक के अलावा हेल्पर भी बैठे थे। लेकिन उन दोनों को इस दुर्घटना (Accident) में किसी प्रकार की चोट नहीं आई है। बताया जा रहा है कि ट्रक में सर्फ.-साबुन लोड कर चालक ओडिशा जा रहा था। वहीं पिकप चालक वाहन में पचगांव से सब्जी लोड कर पटेलपाली मंडी बेचने आ रहा था। फिलहाल घटना के बाद मृतक के परिजन को सूचना मिलने पर वे जिला अस्पताल पहुंचे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned