मारुति वेन के भीतर पांच बोरी में भरा ये अवैध सामान देखते ही पुलिस रह गई सन्न

मारुति वेन के भीतर पांच बोरी में भरा ये अवैध सामान देखते ही पुलिस रह गई सन्न

Shiv Singh | Publish: Sep, 08 2018 07:17:00 PM (IST) Raigarh, Chhattisgarh, India

- पुलिस ने आरोपियों को रिमांड में जेल भेज दिया है -घटना खरसिया थाना क्षेत्र की है

रायगढ़. एक ही दिन में खरसिया पुलिस ने चोरी का सामान के साथ ग्राहक खोजने वाले दो तथा मारुति वेन में अवैध रूप से तांबा लेकर आ रहे दो आरोपियों को पकड़ा है। पकड़े गए आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल है। पुलिस ने सभी आरोपियों को रिमांड में जेल भेज दिया है। घटना खरसिया थाना क्षेत्र की है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 07 सितंबर की भोर में खरसिया पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि दो युवक मारुति वेन में अवैध रूप से तांबा लेकर आ रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस ने घेराबंदी कर मुखबिर के बताए अनुसार मारुति वेन को सुबह करीब 05 बजे बसनाझर के पास रोका। पुलिस को देख आरोपी सकते में आ गए और भागने का प्रयास करने लगे, लेकिन पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया।

पुलिस ने जब मारुति वेन की तलाशी ली तो उसमें पांच बोरी तांबा तार मिला, जिसकी कीमत 18000 रुपए बताई जा रही है, वहीं पुलिस ने इस मामले में शामिल नीलध्वज राठिया पिता कुरशोराम राठिया (28), निवासी टुंड्री जिला जांजगीर चांपा व एक नाबालिग बालक निवासी टुंड्री को गिरफ्तार कर रिमांड में भेज दिया है। वहीं तांबा तार व मारुति वेन को जब्त कर लिया गया है।

Read More : रेलवे स्टेशन में चोरी का मोबाइल खपाने युवक खोज रहा था ग्राहक, इतने में आ पहुंची जीआरपी, पकड़ाया

वहीं दूसरी घटना सुबह करीब सात बजे की है। तांबा चोरी के आरोपियों को पकडऩे के कुछ देर बाद पुलिस को फिर से मुखबिर से सूचना मिली कि दो युवक बाइक में टुल्लू पंप लेकर ग्राहक की तलाश कर रहे हैं। इसके बाद पुलिस भालूनारा पहुंची और दोनों आरोपियों को पकड़ कर टुल्लू पंप का कागजात दिखाने को कहा। ऐसे में उनके टुल्लू पंप व बाइक दोनों का कागजात नहीं था। जिसे वे चोरी करके लाए थे।

इस मामले में भी पुलिस ने दोनों आरोपियों धनेश्वर राठिया पिता गोहर सिंह राठिया 27 वर्ष व रमेश कुमार राठिया पिता पीतराम राठिया 30 वर्ष निवासी फरकानारा खरसिया को गिरफ्तार कर रिमांड में जेल भेज दिया है। साथ ही टुल्लू पंप व बाइक को जब्त कर लिया गया है। मामले की विवेचना की जा रही है।

Ad Block is Banned