जूटमिल क्षेत्र में दो हादसों में गई दो की जान, तीन की हालत गंभीर

जूटमिल क्षेत्र में दो हादसों में गई दो की जान, तीन की हालत गंभीर

Vasudev Yadav | Publish: May, 17 2019 08:29:23 PM (IST) Raigarh, Raigarh, Chhattisgarh, India

- दोनों की मामलों में पुलिस ने कर लिया है मर्ग कायम

रायगढ़. 24 घंटे के अंदर में जूटमिल क्षेत्र में हुए दो सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। दोनों की मामलों में पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। वहीं आगे की कार्रवाई की जा रही है। पहले मामले में शादी समारोह से वापस लौट दो युवक अनियंत्रित होकर स्कूटी से गिर गए। जिसमें एक युवक की मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुसौर के ग्राम जिलाड़ी निवासी राकेश सिदार पिता खेमराज सिदार (27) अपने साथी दुर्गेश कुमार सिदार पिता गोकुल सिदार (36) निवासी शंकरपाली जांजगीर के साथ 16 मई को स्कूटी में सवार होकर सारंगढ़ शादी में शामिल होने गए थे। वहां से 17 मई की सुबह करीब 6 बजे वापस रायगढ़ आ रहे थे। जैसे ही वे कोड़ातराई-पटेलपाली के पास पहुंचे थे कि अचानक ब्रेक लगने से स्कूटी अनियंत्रित हो गई। जिससे दोनों युवक स्कूटी से नीचे गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गए। इस दुर्घटना में राकेश के सिर में गंभीर चोट आई थी।

Read More : ट्रेलर की चपेट में आने से युवक की मौत, घटना को अंजाम देकर चालक फरार
घटना की सूचना मिलने पर डायल 112 से दोनों घायलों को मेडिकल कालेज अस्पताल लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के दौरान डॉक्टरों ने राकेश सिदार को मृत घोषित कर दियाए वहीं दुर्गेश गंभीर रूप से घायल है। जिसका उपचार चल रहा है। इस संबंध में घायल दुर्गेश कुमार सिदार ने बताया कि वह नवागढ़ी में किराए में रहकर ड्रायवरी का काम करता है। इस कारण दोनों रायगढ़ आ रहे थे। जूटमिल पुलिस ने मर्ग कायम कर पीएम के बाद शव को उसके परिजनों को सौंप दिया है।

अंदरूनी चोट ने ले ली चालक की जान
दूसरे मामले में दो ट्रकों के आमने-सामने टक्कर में अंदरूनी चोट लगने से एक चालक की मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 16 मई की सुबह पांच बजे ओडिशा तरफ से आ रही ट्रक और रायगढ़ तरफ से ओडिशा जा रही दो ट्रकों के बीच दर्रामुड़ा मेन रोड में आमने-सामने टक्कर हो गई। जिससे दोनों ही वाहनों के सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं रायगढ़ से ओडिशा जा रहे ट्रक चालक व खलासी गंभीर रूप से घायल होकर ट्रक के केबिन में फंस गए। जिसे पुलिस ने किसी तरह बाहर निकाला।

पुलिस ने बताया कि इस घटना में दोनों को गंभीर रूप से चोट आई है। जबकि ओडिशा से रायगढ़ आ रहे चालक अजय उर्फ छोटू के सीने में स्टेयरिंग लगने से उसे अंदरूनी चोट लगी थी। दुर्घटना के बाद वह बातचीत भी कर रहा था। जैसे ही पुलिस ने तीनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया उस समय उपचार के दौरान अजय की मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से घायल दूसरे ट्रक के चालक व खलासी का इलाज चल रहा है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned