script

पुलिस को देख भागने लगा युवक, तो पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ा, प्लास्टिक की थैली में झांक कर देखा तो उड़ गए होश

locationरायगढ़Published: Jul 21, 2019 07:54:24 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

Chhattisgarh Smuggling News : रूटीन चेकिंग के दौरान चक्रधर नगर पुलिस की टीम ने अलग-अलग क्षेत्रों में दो तस्करों (Smuggler) से शराब का जखीरा जब्त किया है। वहीं आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया गया है।

पुलिस को देख भागने लगा युवक, तो पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ा, प्लास्टिक की थैली में झांक कर देखा तो उड़ गए होश

पुलिस को देख भागने लगा युवक, तो पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ा, प्लास्टिक की थैली में झांक कर देखा तो उड़ गए होश

रायगढ़. रविवार को पुलिस द्वारा रूटीन चेकिंग की जा रही थी। इस दौरान पुलिस ने दो शराब तस्करों (Liquor smugglers) को पुलिस ने पकड़ा है। इस संबंध में चक्रधर नगर पुलिस ने बताया कि उन्हें कुछ दिनों से मुखबिर से सूचना मिल रही थी कि ओडिशा से शराब की तस्करी (Smuggling of liquor) कर रायगढ़ लाया जा रहा है। ऐसे में पुलिस आरोपियों को पकडऩे के लिए पहले से तैयार थी। इसी बीच 21 जुलाई को चक्रधर नगर पुलिस की दो टीम रूटीन चेकिंग के लिए अलग-अलग क्षेत्रों में रवाना हुई।
एक टीम महापल्ली रोड में चेकिंग कर रही थी तो दूसरी टीम मेडिकल कॉलेज कनकतुरा मार्ग पर पहरा दे रही थी। तभी सुबह करीब 11 बजे महापल्ली रोड में तैनात पुलिस की टीम ने संदेह के आधार पर एक युवक को रोकना चाहा तो वह भागने का प्रयास करने लगा। ऐसे में पुलिस को शंका हुई और उसे उसे दौड़ाकर पकड़ लिया गया।
यह भी पढ़ें
रात दो बजे मकान टूटने की आवाज से जागी महिला, तीन माह की बच्ची को गोद में लेकर बाहर निकलते ही हाथी से हुआ सामना, फिर ये हुआ…

पुलिस ने देखा कि आरोपी प्लास्टिक की थैली में शराब रखा हुआ है। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम दुर्गा सिदार(24) विश्वनाथपाली बताया। वहीं ओडिशा से 20 लीटर कच्ची महुआ शराब लेकर बिक्री करने के लिए घर ले जाना बताया। ऐसे में पुलिस आरोपी को पकड़ कर थाने ले आई। पुलिस ने आरोपी के पास से महुआ शराब व बाइक को जब्त कर लिया है।

इधर सुबह करीब साढ़े 11 बजे कनकतुरा रोड में चेकिंग कर रही पुलिस ने देखा कि एक युवक कनकतुरा तरफ से अपने बाइक में दो कार्टून और थैला में शराब लेकर आ रहा है। ऐसे में पुलिस ने उसे रोक कर जांच की तो पुलिस को शराब मिला। इसके बाद पुलिस आरोपी को पकड़ कर थाने ले आई।
पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम शिव कुमार कुर्रे पिता गोकुल प्रसाद कुर्रे 21 निवासी लक्ष्मीपुर बताया। पुलिस ने आरोपी के पास से दो कार्टून में रखे 24 नग बीयर, 24 पाव अंग्रेजी शराब, एक अंग्रेजी शराब की बोतल और बाइक को जब्त कर लिया है। वहीं दोनों आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर उन्हें रिमांड में भेजने की प्रक्रिया चल रही है। Chhattisgarh Smuggling News

धरपकड़ में फूट गए शराब
पुलिस ने बताया कि आरोपी शिव कुमार पुलिस को देख हड़बड़ा गया। वहीं भागने का प्रयास करने लगा। इस बीच आरोपी को धरपकड़ करते हुए कुछ शराब सड़क पर गिर गए फूट गए। पुलिस सूत्रों की मानें तो आरोपी लंबे समय से कनकतुरा शराब दुकान से शराब की तस्करी (Smuggling of liquor) कर उसकी बिक्री करता है। ऐसे में उसे पकडऩेे के लिए पुलिस ने मुखबिर का जाल बिछाया था। इसी बीच रविवार को वह शराब लेने गया और शराब लाते समय रास्ते में पकड़ा गया।

-कुछ दिनों से ओडिशा से शराब तस्करी (Smuggling of liquor) कर रायगढ़ लाने की सूचना मिल रही थी। ऐसे में पुलिस की दो टीम बनाकर रूटीन चेकिंग के लिए अलग-अलग क्षेत्रों में भेजा गया था। इस दौरान दोनों ही टीम को सफलता मिली और दो आरोपी पकड़े गए। आरोपियों से शराब जब्त कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है- युवराज तिवारी, टीआई चक्रधरनगर
Chhattisgarh Smuggling से जुड़ी खबरें यहां पढि़ए…

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर या ताजातरीन खबरों, Live अपडेट के लिए Download करें Patrika Hindi News App.

ट्रेंडिंग वीडियो