scriptदो लोगों ने मिलकर चाचा-भतीजा को पीटा… ये थी विवाद की वजह | Two people beat the uncle and nephew together | Patrika News
रायगढ़

दो लोगों ने मिलकर चाचा-भतीजा को पीटा… ये थी विवाद की वजह

रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया

रायगढ़Dec 31, 2018 / 06:24 pm

Shiv Singh

रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया

रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया

रायगढ़. जूटमिल चौकी क्षेत्र अंतर्गत पुरानी रंजिश पर दो लोगों ने मिलकर चाचा-भतीजा की डंडे से पिटाई कर दी। वहीं स्कूटी को भी तोड़ दिया। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 294, 506, 323, 34 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। मामले की विवेचना की जा रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी इकबाल खान पिता अकबर खान (33) ग्राम बोदा टिकरा में रह कर एसी बनाने का काम करता है। 29 दिसंबर को इकबाल काम करने प्राची विहार गया था। उसी समय इकबाल को उसके पिता अकबर खान ने फोन कर बताया कि बोंदाटिकरा के शेख जुम्मन एवं शेख अकरम पुराने विवाद को लेकर मेरे साथ झगड़ा कर रहे हैं। ऐसे में इकबाल अपने घर के पास आकर शेख जुम्मन एवं अकरम को बोला कि मेरे पिता के साथ क्यों झगड़ा लड़ाई कर रहे हो।
इतने में दोनों आरोपी भड़क गए और जान से मारने की धमकी देते हुए दोनों डण्डा से इकबाल के साथ मारपीट करने लगे। मारपीट को देख इकबाल का चाचा जुबेद खान बीच-बचाव किया तो आरोपियों ने उसकी भी डंडे से पिटाई कर दी। इस घटना में दोनों के सिर व शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोट आई है। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने इकबाल की स्कूटी में भी तोडफ़ोड़ कर दिया। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो