जूटमिल चौकी व तमनार थाना क्षेत्र में ठंड से दो लोगों की मौत

- शव की शिनाख्ती के लिए उसके परिजनों की खोजबीन की जा रही है

By: Shiv Singh

Published: 18 Dec 2018, 09:16 PM IST

रायगढ़. दो दिन तक लगातार बारिश होने से अचानक पारा गिर कर ११ डिग्री में पहुंच गया। अचानक ठंड बढ़ जाने और इस दौरान बारिश में पूरी रात खुले आसमान के नीचे शराब के नशे में पड़े रहने से जूटमिल चौकी व तमनार थाना क्षेत्र में दो लोगों की मौत हो गई। पहला मामला जूटमिल चौकी क्षेत्र का है। पुलिस के अनुसार १८ दिसंबर की सुबह जूटमिल पुलिस को सूचना मिली कि गोगा राइसमिल के शटर के पास एक अज्ञात व्यक्ति उम्र करीब ४० वर्ष की लाश पड़ी है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा कार्रवाई में जुट गई। पुलिस के अनुसार मृतक को १७ दिसंबर की रात आसपास के लोगों ने उक्त क्षेत्र में शराब के नशे में देखा था, जोकि चल भी नहीं पा रहा था। जिससे वह नशे की हालत में खुले आसमान के नीचे सो गया और रातभर में ठिठुर कर उसकी मौत हो गई।

इस संबंध में जूटमिल चौकी प्रभारी का भी कहना है कि अज्ञात व्यक्ति की मौत ठंड से हुई है। साथ ही चौकी प्रभारी ने बताया कि मृतक को देख कर लग रहा है कि वह हमाली का काम करता होगा। फिलहाल इस मामले में मर्ग कायम करते हुए शव को पीएम के लिए भिजवा दिया गया है। वहीं शव की शिनाख्ती के लिए उसके परिजनों की खोजबीन की जा रही है। ताकि उसके परिजन उसका अंतिम संस्कार कर सकें। वहीं मामले की विवेचना जारी है।

Read More : Video Gallery : श्याम महोत्सव के दौरान निकाली गई निशान यात्रा

तमनार थाना क्षेत्र अंतर्गत १६ दिसंबर की सुबह ०६ बजे घर से निकले एक व्यक्ति गोहड़ीडीपा में लाश मिली है। पुलिस का कहना है कि इसकी भी मौत ठंड से हुई है। बताया जा रहा है कि मृतक शराबी प्रवृत्ति का था, ऐसे में शराब पीकर वह खुले आसमान के नीचे सो गया, जिससे उसे ठंड लग गई और उसकी मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार ग्राम सलियारी निवासी महेत्तर यादव पिता धरमदृष्टि यादव (५५) १६ दिसंबर की सुबह ६ बजे घर से निकला था और रात घर नहीं लौटा। परिजनों ने बताया कि वह शराब पीने का आदी था और अक्सर आसपास रिश्तेदारों के यहां चला जाता था। कभी-कभी तीन-चार दिन बाद घर लौटता था। ऐसे में उसके परिजनों ने सोचा कि वह अपने किसी रिश्तेदार के यहां गया होगा। १७ दिसंबर की दोपहर तमनार पुलिस को सूचना मिली कि गोहड़ीडीपा बंशी तालाब के पास टिकरा में एक व्यक्ति की लाश पड़ी है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा कार्रवाई कर शव को पीएम के लिए भिजवा दिया गया है। तमनार टीआई विवेक पाटले का कहना है कि मृतक की मौत ठंड लगने की वजह से हुई है।

Shiv Singh Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned