सट्टा खेलाते दो युवक गिरफ्तार, आरोपियों ने चार हजार रुपए जब्त

सट्टा खेलाते दो युवक गिरफ्तार, आरोपियों ने चार हजार रुपए जब्त

Vasudev Yadav | Publish: Jun, 19 2019 07:37:20 PM (IST) Raigarh, Raigarh, Chhattisgarh, India

मामला चक्रधर नगर थाना(Chakradhar nagar police station) क्षेत्र का है। मिली जानकारी के अनुसार 18 जून को पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली

रायगढ़. दो थानों की पुलिस ने अलग-अलग कार्रवाई करते हुए दो युवकों को सट्टा(Speculative) खेलाते गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों से करीब चार हजार रुपए नकदी जब्त कर उनके खिलाफ सार्वजनिक धुत्त अधिनियम के तहत कार्रवाई(Action) की गई है।
पहला मामला चक्रधर नगर थाना(Chakradhar nagar police station) क्षेत्र का है। मिली जानकारी के अनुसार 18 जून को पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि अंबेडकर आवास के पास प्रकाश निषाद पिता कीर्तन निषाद (29) निवासी मालीडीपा सट्टा खेला रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो दाव लगाने वाले लोग वहां से भाग निकले। पुलिस ने आरोपी से नकदी रकम 1850 रुपए जब्त कर लिया है।

वहीं दूसरा मामला खरसिया थाना(Kharsia police station) क्षेत्र का है। मिली जानकारी के अनुसार 18 जून को पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक युवक पोस्ट ऑफिस के पास सट्टा खेला रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को पकड़ लिया। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम राजकुमार ऊर्फ पिन्टु राजपूत पिता स्व. झण्डू सिंह (32) निवासी काली मंदिर के पास खरसिया बताया। पुलिस ने आरोपी के पास रखे हजारों के सट्टा पट्टी व नकदी रकम 1850 रुप को जब्त कर लिया है। वहीं दोनों ही मामलों में आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया गया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned