scriptउमेश अग्रवाल बने जिला भाजपा के अध्यक्ष, चुनाव प्रभारी भूपेंद्र सवन्नी ने की घोषणा | Umesh Aggarwal becomes president of district BJP | Patrika News

उमेश अग्रवाल बने जिला भाजपा के अध्यक्ष, चुनाव प्रभारी भूपेंद्र सवन्नी ने की घोषणा

locationरायगढ़Published: Nov 26, 2019 07:03:57 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

CG Political News: जिला भाजपा के नए अध्यक्ष के रूप में उमेश अग्रवाल चयनित हुए। चुनाव प्रभारी के रूप में आए भूपेंद्र सवन्नी ने जिला भाजपा कार्यालय में इसकी घोषणा की। अध्यक्ष की घोषणा से पहले जिला भाजपा कोर कमेटी की बैठक हुई थी।

उमेश अग्रवाल बने जिला भाजपा के अध्यक्ष, चुनाव प्रभारी भूपेंद्र सवन्नी ने की घोषणा

उमेश अग्रवाल बने जिला भाजपा के अध्यक्ष, चुनाव प्रभारी भूपेंद्र सवन्नी ने की घोषणा

रायगढ़. जिला भाजपा के नए अध्यक्ष को लेकर पिछले दो माह से रस्सा कस्सी चल रही थी। अध्यक्ष को लेकर मुख्य रूप से तीन नाम सामने आ रहे थे। इसमें उमेश अग्रवाल, गुरुपाल भल्ला और विवेक रंजन का नाम शामिल था। वहीं उसके बाद पूर्व मंत्री सत्यानंद राठिया का भी नाम शामिल हो गया। दो दिन पहले ही राजधानी रायपुर में भी इस बात को लेकर बैठक आयोजित की गई थी। जिले के वरिष्ठ भाजपा नेताओं को राजधानी बुलाया गया था, लेकिन वहां पर किसी एक नाम पर सहमति नहीं बनने से अध्यक्ष की घोषणा नहीं की गई। वहीं जिला कार्यालय में 26 नवंबर को बैठक आयोजित कर अध्यक्ष के नाम की घोषणा किए जाने की सहमति बनी।
यह भी पढ़ें
मैगजीन लोड मेड इन यूएस का पिस्टल बेचने ग्राहक की तलाश कर रहा था युवक, इतने में पीछे से पहुंच गई पुलिस, पकड़ाया

इस बात को लेकर मंगलवार को भाजपा के वरिष्ठ नेता व चुनाव प्रभारी भूपेंद्र सवन्नी यहां पहुंचे थे। दोपहर करीब 12 बजे जिला कोर कमेटी की बैठक शुरू हुई। जिसमें मुख्य रुप से भाजपा के सभी वरिष्ठ नेता मौजूद रहे। वहीं इसके बाद अध्यक्ष को लेकर फिर चर्चा का दौर शुरू हुआ। बताया जा रहा है कि जिला भाजपा कार्यालय में हो रही बैठक में कुछ नेताओं ने एक बार फिर उमेश अग्रवाल के नाम पर आपत्ति जताई। वहीं पूर्व मंत्री सत्यानंद राठिया का नाम आगे किया गया। करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद उमेश अग्रवाल का नाम जिला भाजपा अध्यक्ष के रूप में तय हुआ और चुनाव प्रभारी ने पार्टी कार्यकर्ताओं व नेताओं के सामने इस नाम की घोषणा की।

यह भी पढ़ें
युवक आए दिन युवती से करता था छेडख़ानी, भाइयों को हुई खबर तो युवक को जमकर धुना, बाइक को किया आग के हवाले, फिर…

इस बैठक में चुनाव प्रभारी भूपेंद्र सवन्नी के अलावा पूर्व कलेक्टर ओपी चौधरी, प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष गिरधर गुप्ता, सत्यानंद राठिया, सुनीति राठिया, गुरुपाल भल्ला, पूर्व महापौर महेंद्र चौहथा, आशीष ताम्रकार, मंजुल दीक्षित सहित अन्य नेता भी शामिल थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो