scriptघरेलू विवाद में महिला ने दो बच्चों के साथ मांड नदी में लगाई छलांग, बेटी को बचाया, बाकी की तलाश जारी | Woman with her two children jumped into Mand River | Patrika News

घरेलू विवाद में महिला ने दो बच्चों के साथ मांड नदी में लगाई छलांग, बेटी को बचाया, बाकी की तलाश जारी

locationरायगढ़Published: Aug 28, 2020 10:35:13 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

घर में हुए विवाद (Domestic Dispute) पर महिला ने एक बेटी व बेटे के साथ मांड नदी (Mand River) में छलांग लगा दी। हालांकि वहां मौजूद युवकों ने बेटी को सुरक्षित बाहर निकाल लिया, लेकिन महिला व उसका बेटा बहाव में बह गए, जिसकी खोजबीन की जा रही है।

bikaner news :Child drowned in the farm kund

घरेलू विवाद में महिला ने दो बच्चों के साथ मांड नदी में लगाई छलांग, बेटी को बचाया, बाकी की तलाश जारी

रायगढ़. घर में हुए विवाद (Domestic Dispute) पर महिला ने एक बेटी व बेटे के साथ मांड नदी (Mand River) में छलांग लगा दी। हालांकि वहां मौजूद युवकों ने बेटी को सुरक्षित बाहर निकाल लिया, लेकिन महिला व उसका बेटा बहाव में बह गए, जिसकी खोजबीन की जा रही है।
एसपी संतोष सिंह ने बताया कि शुक्रवार की शाम करीब साढ़े पांच बजे छाल थाना क्षेत्र के ग्राम ग्राम नावाडीह निवासी शिव कुमारी राठिया का पति थान सिंह राठिया के साथ विवाद हुआ।

इस विवाद में वह अपने बच्चों खुशबू राठिया 14 वर्ष व पितांबर राठिया 4 वर्ष के साथ ग्राम के किनारे स्थित मांड नदी में छलांग लगा दी। इस समय नदी के किनारे गांव के कुछ युवक थे जो पूरी घटना को देख रहे थे।
जैसे ही महिला ने नदी में छलांग लगाई, युवक भी नदी में कूद गए गए खुशबू राठिया को पकड़ कर नदी किनारे लाए, जबकि शिव कुमारी एवं पितांबर राठिया तेज बहाव में बह गए। इसकी सूचना मिलते ही दोनों की पतासाजी की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो