मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कोरोना की रोकथाम के लिए 9 जिलों को जारी किए 1.20 करोड़ रूपए

कुल 59 कोरोना संक्रमित केस अब तक मिले हैं। जिनमें से 10 का उपचार एम्स में चल रहा है। और 49 ठीक होकर अपने-अपने घर लौट चुके हैं।

By: bhemendra yadav

Updated: 10 May 2020, 08:11 PM IST

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राज्य में नोवेल कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम के लिए राज्य के 9 जिलों को एक करोड़ 20 लाख रूपये की राशि मुख्यमंत्री सहायता कोष से स्वीकृत की है।

मुख्यमंत्री सहायता कोष से रायपुर जिले को कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए 20 लाख रूपये राशि स्वीकृत की गई है। इसी तरह राजनांदगांव, दुर्ग, कबीरधाम एवं बिलासपुर जिले को 15-15 लाख रूपये तथा बलरामपुर-रामानुजगंज, सूरजपुर, गौरेला-पेन्ड्रा-मरवाही तथा मुंगेली जिले को 10-10 लाख रूपये की राशि स्वीकृत की गई है।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने प्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम के लिये इससे पहले सभी 28 जिलों को 25-25 लाख रुपये और 11 जिलों को 20-20 लाख रुपये जारी किए थे। इस तरह जिलों को अब तक 10 करोड़ 40 लाख रुपये जारी किया जा चुका है।

छत्तीसगढ़ में संतोषजनक स्थिति यह है कि कोरोना संक्रमण से एक भी मौत नहीं हुई है। कुल 59 कोरोना संक्रमित केस अब तक मिले हैं। जिनमें से 10 का उपचार एम्स में चल रहा है। और 49 ठीक होकर अपने-अपने घर लौट चुके हैं।

पढ़े: प्रधानमंत्री की वीडियो कांफ्रेसिंग में लॉकडाउन को लेकर CM बघेल ने PM मोदी को दिए ये बड़े सुझाव

पढ़े: कोरोना को हराने CM भूपेश बघेल का नया मंत्र: सोशल नहीं, फिजिकल डिस्टेंसिंग की जरूरत

bhemendra yadav
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned