scriptशादी समारोह से लौटे एक परिवार के 10 लोगों को कोरोना | 10 people from a family returned to Corona from wedding ceremony | Patrika News

शादी समारोह से लौटे एक परिवार के 10 लोगों को कोरोना

locationरायपुरPublished: Jun 28, 2020 09:53:49 pm

Submitted by:

Dhal Singh

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में हैदराबाद से शादी समारोह में शामिल होकर लौटे एक व्यापारी के परिवार के 10 सदस्यों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। यह वही परिवार है जिसने आने की जानकारी छिपाई थी। वहीं रायपुर में एक व्यापारी बीते दिनों संक्रमित पाया गया था, उससे ही बेटा-बेटी और पत्नी को वायरस ट्रांसफर हुआ। इनकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

शादी समारोह से लौटे एक परिवार के 10 लोगों को कोरोना

शादी समारोह से लौटे एक परिवार के 10 लोगों को कोरोना

रायपुर. बीते 15 दिनों से सामने आ रहे कोरोना के प्रकरणों से स्पष्ट है कि छत्तीसगढ़ में वायरस तेजी से स्थानीय स्तर पर फैल रहा है, या कहें कि फैल चुका है। कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या तेजी से तीन हजार के आंकड़े की तरफ बढ़ रही है। मरीजों के स्वस्थ होने के आंकड़े भले ही राहत दें, मगर बढ़ते आंकड़ों को नजर अंदाज नहीं किया जा सकता। अब संक्रमित मरीज के कांटेक्ट ट्रेसिंग वाले जिन लोगों की जांच हो रही वे संक्रमित मिल रहे हैं। स्थिति कभी संभलती दिख रही है तो कभी अचानक से बिगड़ती हुई।
एम्स में डॉक्टरों के परिजन हो रहे संक्रमित
राज्य में सर्वाधिक एम्स के हेल्थ वर्कर कोरोना संक्रमित पाए जा रहे हैं। न सिर्फ हेल्थ वर्कर बल्कि अब उनके परिजनों पर भी कोरोना अटैक होना शुरू हो चुका है। जानकारी के मुताबिक एक सर्जन की पत्नी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिनकी हाल ही में डिलीवरी हुई है। अब खतरा बढ़ता ही चला जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो