scriptएनआईटी का 10वां दीक्षांत समारोह 1 दिसंबर को, विप्रो के एमडी होंगे मुख्य अतिथी | 10th Convocation of NIT on 1st December, Wipro MD to be Chief Guest | Patrika News

एनआईटी का 10वां दीक्षांत समारोह 1 दिसंबर को, विप्रो के एमडी होंगे मुख्य अतिथी

locationरायपुरPublished: Nov 14, 2019 08:31:38 pm

Submitted by:

mohit sengar

एनआईटी प्रबंधन ने शुरू की तैयारी,छात्राएं साड़ी-सूट में, छात्र कुर्ता-पैजामा में लेंगे डिग्री

एनआईटी का 10वां दीक्षांत समारोह 1 दिसंबर को, विप्रो के एमडी होंगे मुख्य अतिथी

एनआईटी का 10वां दीक्षांत समारोह 1 दिसंबर को, विप्रो के एमडी होंगे मुख्य अतिथी

रायपुर। नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (एनआईटी )का १०वां दीक्षांत समारोह 1 दिसंबर को आयोजित किया जाएगा। एनआईटी कैंपस में होने वाले समारोह में सत्र 201८-1९ के पासआउट छात्रों को डिग्री दी जाएगी। एनआईटी के दीक्षांत में मुख्य अतिथी के रुप में विप्रो कंपनी के सीईओ और एमडी आबिद अली नेमुचवाला शामिल होंगे। दीक्षांत समारोह के साथ ही १ दिसंबर की शाम को एनआईटी का फाउंडेशन डे भी शिक्षक और छात्र सेलीब्रेट करेंगे।
व्हाइट कलर के ड्रेसकोड में डिग्री लेंगे
स्टूडेंट एनआईटी की मीडिया प्रभारी स्वास्ति स्थापक ने बताया कि दीक्षांत समारोह में छात्र और छात्राएं भारतीय परिधान में नजर आएंगे। छात्र सफेद कुर्ता- पायजामा और छात्राएं सफेद सलवार सूट या साड़ी में शामिल होंगी। इसके साथ ही सभी स्टूडेंट्स कन्वोकेशन स्टोल भी कैरी करेंगे।
30 नवंबर को ही दोपहर 2 बजे से दीक्षांत के लिए फाइनल रिर्हसल प्रोग्राम रखा गया है। पहली बार दिए जाएंगे ये अवार्डएनआईटी के इतिहास में पहली बार बेस्ट स्टूडेंट, बेस्ट टीचर और बेस्ट डिपार्टमेंट को चुना जाएगा। छात्रों को नंबरो और एक्टिविटी के आधार पर, टीचर को छात्रों की वोटिंग और डिपार्टमेंट को शिक्षकों की वोटिंग पर चुना जाएगा। जिन छात्र, शिक्षक और डिपार्टमेंट का चयन होगा, उन्हें दीक्षांत समारोह में मुख्य अतिथी द्वारा सम्मानित किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो