Female Jobs: नौकरी तलाश रही महिलाओं के लिए सुनहरा मौका, 100 पदों पर होगी सीधी भर्ती, आज करें Apply

Female Jobs In Raipur: नौकरी की तलाश कर रही महिला अभ्यर्थियों के लिए अच्छी खबर। दरअसल, रायपुर रोजगार कार्यालय शिक्षित बेरोजगार महिलाओं को निजी क्षेत्र में रोजगार उपलब्ध कराने के उद्देश्य से 15 सितंबर यानि आज प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन करने जा रहा है।

By: Ashish Gupta

Published: 15 Sep 2021, 10:48 AM IST

रायपुर. Female Jobs In Raipur: नौकरी की तलाश कर रही महिला अभ्यर्थियों के लिए अच्छी खबर। दरअसल, रायपुर रोजगार कार्यालय शिक्षित बेरोजगार महिलाओं को निजी क्षेत्र में रोजगार उपलब्ध कराने के उद्देश्य से 15 सितंबर यानि आज प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन करने जा रहा है।

इस प्लेसमेंट कैंप में 100 पदों पर महिला उम्मीदवारों की सीधी भर्ती होगी। महिला अभ्यर्थियों के लिए अच्छी बात यह है कि इस प्लेसमेंट कैंप में 10वीं पास अभ्यर्थी आवेदन कर सकती हैं। जिला रोजगार अधिकारी, रायपुर ने बताया कि 15 सितंबर को राजधानी के पी.जी. उमाठे शासकीय उच्चतर माध्यमिक कन्या शाला, न्यू शांति नगर में प्लेसमेंट कैम्प आयोजित किया गया है। प्लेसमेंट कैम्प सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक चलेगा।

इस प्लेसमेंट कैम्प के माध्यम से निजी क्षेत्र की संस्था द्वारा महिला आवेदकों की भर्ती केयर गिव्हर्स के 100 पदों पर की जाएगी। ऐसे आवेदिकाएं जिनकी उम्र 18 से 45 वर्ष के बीच हो और न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता 10वीं उत्तीर्ण हो, प्लेसमेंट कैम्प की साक्षात्कार प्रक्रिया में सम्मिलित हो सकती हैं। इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को प्रतिमाह 8 हजार से 12 हजार रुपए का वेतनमान भुगतान किया जाएगा।

उक्त पदों पर भर्ती के लिए योग्य एवं इच्छुक महिला उम्मीदवार निर्धारित तिथि पर शैक्षणिक प्रमाण पत्रों की छायाप्रति के साथ अपनी उपस्थिति दे सकती हैं। कोरोना संक्रमण को ध्यान में रखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए महिला अभ्यर्थी प्लेसमेंट कैम्प में सम्मिलित होंगी। इस संबंध में अधिक जानकारी जिला रोजगार एवं स्वरोजगार कार्यालय रायपुर से प्राप्त की जा सकती है।

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned