script114 new cases of COVID-19 in Chhattisgarh | छत्तीसगढ़ में कोविड-19 के 114 नए मामले | Patrika News

छत्तीसगढ़ में कोविड-19 के 114 नए मामले

  • रायपुर में 26 और बलौदाबाजार में 21 मरीज मिले
  • कोरोना से एक मरीज की मौत

रायपुर

Published: June 24, 2022 01:55:55 am

रायपुर. छत्तीसगढ़ में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना वायरस से 114 और लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। इसके साथ ही राज्य में गुरुवार तक कोविड-19 की चपेट में आने वालों की कुल संख्या 11,53,470 हो गई है। जहां पांच व्यक्तियों को कोरोना संक्रमण मुक्त होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दी गई है, वहीं 61 लोगों ने घर में पृथकवास की अवधि पूरी की। छत्तीसगढ़ में गुरुवार को कोरोना वायरस से संक्रमित एक मरीज की मृत्यु हुई है।
छत्तीसगढ़ में कोविड-19 के 114 नए मामले
1)
यह भी पढ़ें

'द्रौपदी मुर्मू की जगह अनुसुईया उइके को मिलता मौका, अगर पृष्ठभूमि कांग्रेस की नहीं होती'


छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टी.एस. सिंहदेव ने कोरोना संबंधित पूरा ब्योरा सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वहीं छत्तीसगढ़ स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने बताया कि गुरुवार को कोविड संक्रमण के 114 नए मामले आए हैं। इनमें रायपुर जिले से 26, दुर्ग से आठ, राजनांदगांव से आठ, बालोद से दो, कबीरधाम से एक, धमतरी से चार, बलौदाबाजार से 21, महासमुंद से एक, बिलासपुर से सात, रायगढ़ से दो, कोरबा से दो, जांजगीर-चांपा से दो, मुंगेली से एक, कोरिया से 13, सूरजपुर से 11, बलरामपुर से एक, जशपुर से एक, कांकेर से दो और बीजापुर जिले से एक मामला है।
2)
यह भी पढ़ें

छत्तीसगढ़ में 30 हजार नालों को किया जाएगा रिचार्ज


स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने बताया कि छत्तीसगढ़ में अब तक 11 लाख 53 हजार 470 लोगों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। जिनमें से 11 लाख 38 हजार 802 मरीज इलाज के बाद कोरोना संक्रमण मुक्त हो गए हैं। छत्तीसगढ़ में 632 मरीज उपचाराधीन हैं। राज्य में अब तक कोरोना वायरस से संक्रमित 14 हजार 36 लोगों की मौत हुई है।
3)
यह भी पढ़ें

छत्तीसगढ़ में बिजली गिरने से 5 लोगों की मौत

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

बड़ी खबरें

मैं ऐसे भारत में नहीं रहना चाहती...' देवी मां काली विवाद पर महुआ मोइत्रा का ट्वीट- दर्ज कर लो FIR, अदालत में मिलूंगीविधायक पल्लवी पटेल की हालत गंभीर, सिराथू से डिप्टी सीएम केशव मौर्या को हराया था चुनावमोदी सरकार में ज्योतिरादित्य सिंधिया का कद बढ़ा, एक और बढ़ी जिम्मेदारी मिलीहिस्ट्रीशीटर सलमान चिश्ती के मोबाइल फोन की बरामदगी से खुलेंगे राजआकाश से गिरी आफतः आठ लोगों की मौत, 15 गंभीर घायलMumbai News Live Updates: मुंबई के हीरानंदानी पवई इलाके में शॉपिंग मॉल में लगी भीषण आग, 12 फायर ब्रिगेड की गाडियां मौके पर पहुंचीराजस्थान में अगले चार दिन भारी बारिश के आसार, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्टMaharashtra Politics: शिवसेना के एक बागी विधायक का बड़ा दावा, कहा- 12 सांसद जल्द शिंदे खेमे में होंगे शामिल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.