scriptराहुल के विधानसभा चुनाव में जीत के दावे पर बोले अमित शाह, कांग्रेस को स्वप्न देखने का शौक और भाजपा को पूरा करने का | BJP President Amit Shah attacked on Congress president Rahul Gandhi | Patrika News

राहुल के विधानसभा चुनाव में जीत के दावे पर बोले अमित शाह, कांग्रेस को स्वप्न देखने का शौक और भाजपा को पूरा करने का

locationरायपुरPublished: Sep 21, 2018 05:16:20 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने रायपुर में कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा।

Amit Shah Latest News

राहुल के विधानसभा चुनाव में जीत के दावे पर बोले अमित शाह, कांग्रेस को स्वप्न देखने का शौक और भाजपा को पूरा करने का

रायपुर. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने रायपुर में कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने अपने हाल के एक भाषण में मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनने का दावा किया था। अमित शाह ने राहुल के इस बयान पर चुटकी लेते हुए कहा कि किसी के स्वप्न देखने में कोई पाबंदी नहीं है। उन्होंने सवाल पूछते हुए कहा कि खुली आंख से कोई स्वप्न देखता है क्या।
अमित शाह की मौजूदगी में 23 प्रशासनिक व पुलिस अधिकारी समेत नामी समाजसेवी BJP में होंगे शामिल

अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस और राहुल गांधी को स्वप्न देखने का शौक है और भाजपा को स्वप्न पूरा करने का। भाजपा अध्यक्ष शाह ने कहा कि 2014 में मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद राहुल गांधी इस देश के चुनाव के इतिहास पर गौर करें तो पता चल जाएगा कि छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान में क्या हुआ है।
उन्होंने कहा कि मोदी के प्रधानमंत्री के बाद सबसे पहले महाराष्ट्र में चुनाव हुआ, जहां कांग्रेस गई भाजपा आई। इसके बाद झारखंड, हरियाणा, जम्मू-कश्मीर, असम, मणिपुर, नागालैंड, मेघालय, हिमाचल प्रदेश, त्रिपुरा, उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, गुजरात, गोवा राज्यों में चुनाव हुए, जहां भाजपा आई, कांग्रेस गई।
छत्तीसगढ़ का सियासी संग्राम : जोगी-मायावती में गठबंधन, कांग्रेस की उम्मीदों को लगा बड़ा झटका

अमित शाह ने कहा कि देश के जो भूभाग छूट गए हैं जैसे बंगाल, केरल, तमिलनाडु, ओडिशा, तेलंगाना, आंध प्रदेश वहां पर 2019 के चुनाव में भाजपा विजय की ओर अग्रसर होगी। इससे पहले शक्ति केन्द्र के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को चुनाव का जीत का मंत्र दिया। इस मौके पर बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।
इस दौरान मंच पर मुख्यमंत्री रमन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक, छत्तीसगढ़ प्रभारी अनिल जैन, राष्ट्रीय महासचिव सरोज पाण्डेय, संगठन मंत्री सौदान सिंह, सांसद रमेश बैस, मंत्री बृजमोहन अग्रवाल मौजूद थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो