scriptदुर्ग के 15 गोताखोरों ने दिनभर की तलाश, युवक का नहीं चला पता | 15 divers of the fort were searched for the day | Patrika News

दुर्ग के 15 गोताखोरों ने दिनभर की तलाश, युवक का नहीं चला पता

locationरायपुरPublished: Dec 14, 2019 12:30:56 am

खारून नदी में गिरा था युवक

दुर्ग के 15 गोताखोरों ने दिनभर की तलाश, युवक का नहीं चला पता

शनिवार को फिर से युवक की तलाश की जाएगी।

रायपुर. खारून नदी के ऊपर बने पुल पर तीन दोस्त बैठे हुए थे। इसी दौरान एक युवक का पैर फिसल गया और वह सीधे नदी में जा गिरा। रात में अमलेश्वर थाने तथा सुबह पुरानी बस्ती के पुलिस को परिजनों ने इसकी जानकारी दी। दुर्ग से पहुंची करीब 15 गोताखोर की टीम दिनभर नदी में युवक की तलाश में जुटी रही लेकिन सफलता नहीं मिली। शनिवार को फिर से युवक की तलाश की जाएगी। प्राप्त जानकारी के अनुसार, बैरनबाजार निवासी जयमंत खलगो का २३ वर्षीय बेटा लिककी खलगो अपने दो दोस्तों के साथ गुरुवार की रात करीब 8 बजे खुड़मुड़ा घाट पर बने खारून नदी के पुल पर बैठा हुआ था। इसी दौरान लिककी का बैलेंस बिगड़ गया और और वह नदी में जा गिरा।
युवक के गिरते ही उसके दो दोस्तों ने घटना की जानकार परिजनों को देने के लिए चले गए। परिजनों ने घटना की सूचना रात में ही अमलेश्वर थाने में दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने रात में ही युवक को ढूंढने का काफी प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली। परिजनों की सूचना पर शुक्रवार की सुबह पुरानी बस्ती और अमलेश्वर थाने की पुलिस खुड़मुड़ा घाट पहुंची।
दुर्ग से आए गोताखोरों की मदद से देर शाम तक नदी में युवक को तलाश की गई लेकिन कुछ भी पता नहीं चला। पुलिस ने बताया कि तीनों दोस्त घाट पर बैठकर शराब पी रहे थे, इसी दौरान हादसा हुआ। बताया जाता है कि खारून नदी के अन्य पुलों पर भी रात में युवकों का जमावड़ा लगा रहता है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की जाती है।
रायपुर पुरानी बस्ती के टीआई राजेश सिंह ने बताया कि पुरानी बस्ती और अमलेश्वर थाना दो की सीमाक्षेत्र में घटनास्थल आता है। रात में परिजनों ने अमेश्वर तथा सुबह यहां पर सूचना दी थी। गोताखोरों ने युवक की काफी तलाश की लेकिन सफलता नहीं मिली। शनिवार को तलाश जारी रहेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो