कोरोना अपडेट: सांसद और विधायक समेत 1976 लोग संक्रमित, भाजपा नेता की मौत

सरकार ने अब तक हर एक विकल्प आजमा लिया है, मगर संक्रमण कम होता अभी तो नहीं दिख रहा है। संक्रमित मरीजों की संख्या मंगलवार को 69 हज़ार का आंकडा पार कर गई। कोरोना से मौत की संख्या भी 600 के करीब जा पहुंची है।

By: Karunakant Chaubey

Published: 15 Sep 2020, 10:48 PM IST

रायपुर. प्रदेश में कोरोना संक्रमण ने अपनी जड़ें मजबूत कर ली हैं। मंगलवार को दिल्ली में सांसद सत्र से पहले की सांसदों का कोरोना टेस्ट करवाया गया जिसमें छत्तीसगढ़ से सांसद एवं केंद्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह पॉजिटिव पाई गईं। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। रामानुजगंज से कांग्रेस के विधायक बृहस्पत सिंह भी संक्रमित पाए गए।

इधर, रायपुर में भाजपा नेता एवं पूर्व पार्षद मनोज प्रजापति की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई। शहर के निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था।भाजपा के तेजतर्रार माने जाने वाले मनोज वर्तमान में रायपुर जिला उपाध्यक्ष के पद पर थे। पार्षद सूर्यकांत राठौर ने पत्रिका को बताया कि मनोज को 15 दिन पहले पॉजिटिव आने पर अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। वे वेंटिलेशन पर थे। प्लाज़्मा थेरेपी की भी तैयारी थी।

इधर, सरकार ने अब तक हर एक विकल्प आजमा लिया है, मगर संक्रमण कम होता अभी तो नहीं दिख रहा है। संक्रमित मरीजों की संख्या मंगलवार को 69 हज़ार का आंकडा पार कर गई। कोरोना से मौत की संख्या भी 600 के करीब जा पहुंची है।

एसीआई के 11 स्टाफ संक्रमित- प. जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अंतर्गत संचालित एडवांस कार्डियक इंस्टिट्यूट (एसीआई) में कार्डियोलॉजी विभागाध्यक्ष समेत 11 स्टाफ संक्रमित पाए जा चुके हैं। मंगलवार को भी 2 स्टाफ संक्रमित मिले। जिससे अब यहां के मेडिकल स्टाफ में दहशत है।

Karunakant Chaubey Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned