scriptBreaking : घात लगाए नक्सलियों व BSF की बटालियन के बीच हुई मुठभेड़ में दो जवान शहीद | 2 BSF Soldier died in Naxal attack in Kanker Chhattisgarh | Patrika News

Breaking : घात लगाए नक्सलियों व BSF की बटालियन के बीच हुई मुठभेड़ में दो जवान शहीद

locationरायपुरPublished: Jul 15, 2018 09:54:39 am

Submitted by:

Deepak Sahu

छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में हुए नक्सलियों और जवानों के बीच मुठभेड़ में दो जवान शहीद

naxal attack

Breaking : घात लगाए नक्सलियों व BSF की बटालियन के बीच हुई मुठभेड़ में दो जवान शहीद

रायपुर. आज सुबह फिर एक बार नक्सलियों के आतंक से कांकेर का दिल दहल उठा। आज तडक़े सुबह पौने चार बजे हुई बीएसएफ के जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में बीएसएफ के दो जवानों के शहीद होने की और तीन जवानों के घायल होने की खबर आ रही है। यह घटना प्रतापपुर के जंगल में हुई।

READ MORE: फिर दहला कांकेर, नक्सलियों के आइइडी ब्लास्ट से पेड़ पर जा अटकी बाइक, दो जवान शहीद

खबर के मुताबिक आज सुबह पौने चार बजे प्रतापपुर के माहला जंगल में बीएसएफ के जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। नक्सलियों द्वारा रूक- रूक कर फायरिंग की जा ही थी, जिसके जवाब में जवानों ने भी जवाबी फायरिंग की। मुठभेड़ के दौरान बीएसएफ के दो जवान शहीद हो गए एवं अन्य तीन जवान घायल हो गए। शहीद जवान राजस्थान के लोकेन्द्र सिंह व पंजाब के मुख्तियार सिंह जो बीएसएफ के 175 बटालियन के जवान हैं। जवानों के शहीद होने की पुष्टि कांकेर के एसपी केएल ध्रुव ने की। शहीद जवानों को कांकेर जिला अस्पताल लाया जा रहा है साथ ही घायल जवानों को प्रतापपुर बीएसएफ कैंप से हेलिकॉप्टर द्वारा रायपुर रेफर किया जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो