मजदूर पिता बेटे को करवा रहा था PSC की तैयारी, बेटे ने लगा ली फांसी

- पीएससी तैयारी कर रहे छात्र ने लगाई फांसी कारण अज्ञात
- बेटे के इस कदम ने पूरे परिवार को तोड़कर रख दिया

By: Ashish Gupta

Published: 05 Apr 2021, 07:49 PM IST

बिलासपुर. चकरभाठा क्षेत्र कडार निवासी पीएससी की तैयारी कर रहे छात्र ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर चकरभाठा पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

पुलिस के अनुसार कड़ार निवासी कैलाश सिन्हा पिता राम बगस (21) बिलासपुर में पीएससी की तैयारी कर रहा था। शनिवार शाम वह अपने कमरे में था। इस दौरान परिजनों को कुछ गिरने की आवाज आई, परिजन दौड़ कर कैलाश के कमरे में पहुंचे तो देखा की कैलाश के गले में फांसी का टूटा हुआ फंदा फंसा हुआ है।

यह भी पढ़ें: कोरोना के बढ़ते मामलों से फिर बढ़ी मुश्किलें, शादी के लिए होटल-गार्डन की कई बुकिंग रद्द

हिलाने डुलाने पर कोई हलचल न होने पर परिजनों ने 112 हेल्प लाइन नम्बर पर कॉल कर सहायाता मांगी, 112 की टीम ने मौके पर पहुंच कैलाश को बिल्हा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर पहुंची जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पिता करता था प्रोत्साहित
कैलाश के पिता राम बगस ने पुलिस को बताया कि वह रोजी मजदूरी का काम करता है, लेकिन उसका बेटा अच्छे से पढ़ाई कर अधिकारी बने और नौकरी कर सके इसके लिए प्रोत्साहित करता था। कैलाश काफी होनहार व पढऩे में अच्छा था। इस लिए पिता उसे बिलासपुर में कोचिंग करवा रहा था।

यह भी पढ़ें: इस शहर में बढ़ा कोरोना का खतरा: अब सुबह 6 से शाम 6 बजे तक खुलेंगी दुकानें, ये टोटल रहेंगे बंद

नहीं है जानकारी
बिलासपुर में किस कोचिंग सेंटर कैलाश पढ़ रहा था इसकी जानकारी उसके पिता को नहीं है। चकरभाठा पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर जांच में लिया है।

Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned