जोखिम के बीच कर रहे ड्यूटी 25 पटवारी संक्रमित, तीन की हो चुकी है मौत

राजधानी में पटवारियों की ड्यूटी कोरोना वैक्सीनेशन सेंटरों में लगाई गई है। अब तक तीन पटवारी और एक नायब तहसीलदार की मौत कोरोना संक्रमण के कारण हो चुकी है। वर्तमान में 25 पटवारी कोरोना से संक्रमित हैं।

By: Ashish Gupta

Published: 10 May 2021, 06:29 PM IST

रायपुर. राजधानी में पटवारियों की ड्यूटी कोरोना वैक्सीनेशन सेंटरों (COVID Vaccination Center) में लगाई गई है। इसके अलावा कांटेक्ट ट्रेसिंग और कोविड केयर सेंटर में भी पटवारी तैनात हैं। बता दें कि अब तक तीन पटवारी और एक नायब तहसीलदार की मौत कोरोना संक्रमण के कारण हो चुकी है। जोखिम के बीच ड्यूटी करते हुए वर्तमान में 25 पटवारी कोरोना से संक्रमित हैं।

यह भी पढ़ें: परिवार पर टूटा कोरोना का ऐसा कहर कि एक झटके में बच्चों के सिर से छिन गया मां-बाप का साया

इसके अलावा 9 से अधिक पटवारी संक्रमण से ठीक होकर फिर ड्यूटी पर तैनात हो चुके हैं। पटवारियों को कोरोना संक्रमण रोकने के लिए अलग-अलग जगहों में तैनात किया गया है। वर्तमान में शासकीय कार्यालय बंद होने के कारण पटवारियों को राजस्व कार्यों से मुक्त रखा गया है। ऐसे कई पटवारी है जिनकी ड्यूटी कोविड केयर सेंटर (COVID Care Center) में लगाई गई है। तब से अपने घर भी नहीं गए हैं।

यह भी पढ़ें: शादी में लापरवाही पड़ी भारी, लिमिट से ज्यादा लोग हुए शामिल, अंजाम बेहद खतरनाक!

दिन-रात कर रहे हैं सेवा
कोविड वैक्सीनेशन सेंटरों में टोकन देने के लिए पटवारियों को तैनात किया गया है। इसके अलावा बिना पीपीई किट के ही कोविड केयर सेटरों में पटवारी ड्यूटी कर रहे हैं। ड्यूटी करने वाले अधिकांश पटवारियों को अब तक वैक्सीन तक नहीं लग पाई है।

रायपुर एसडीएम प्रणव सिंह ने बताया, पटवारियों समेत अलग-अलग विभाग के अधिकारियों को तैनात किया गया है। जिससे जल्द से जल्द वैक्सीनेशन का टारगेट पूरा हो सके।

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned