scriptसनसनी: खाई के नीचे मिला तीन दिन पुराना गद्दे-कम्बल में लिपटा युवती का शव | 3 days old girl dead body wrapped in mattress-blanket found | Patrika News
रायपुर

सनसनी: खाई के नीचे मिला तीन दिन पुराना गद्दे-कम्बल में लिपटा युवती का शव

सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने ग्रामीणों की मदद से 50 फीट गहरी खाई से युवती के शव को बाहर निकाला। मर्ग कायम कर पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

रायपुरSep 28, 2022 / 10:37 am

Sakshi Dewangan

,

file photo

छुरा (पांडुका). जतमई, घटारानी का जंगल अपराधियों के लिए पनाहगाह बन गया है। पर्यटन और देवी दर्शन के बहाने यहां आकर अपराधी तरह-तरह की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। एक ऐसा ही मामला पांडुका और छुरा थाना सीमा क्षेत्र में प्रकाश में आया है। मंगलवार सुबह जतमईघाट के नीचे गद्दे और कम्बल में लिपटा लगभग 20 वर्षीया युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने ग्रामीणों की मदद से 50 फीट गहरी खाई से युवती के शव को बाहर निकाला। मर्ग कायम कर पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

पांडुका पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार लाश 3 से 4 दिन पुरानी है। जिसे गद्दे और कम्बल में लपेटकर ऊपर से गमछा में तीन बार लपेटा गया है। प्रथम दृष्या रेप के बाद मर्डर का मामला दिख रहा है। मर्ग कायम कर जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

मामले की जानकारी कुछ राहगीरों को सोमवार रात हो गई थी। वहां से गुजरने वाले लोगों को तेज बबदू का आभास हुआ। गद्दे मेें लिपटे शव का पैर स्पष्ट दिख रहा था। किसी तरह मामले की जानकारी मंगलवार सुबह स्थानीय मीडिया कर्मियों हुई। उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी। तत्कला मौके पर छुरा थाना प्रभारी अपने टीम के साथ पहुंच गए। घटना छुरा और पांडुका दोनों थाना के सीमा में होने के कारण पेंच फंसा था। जिस पर गरियाबंद एसडीओपी ने घटना की जांच की जिम्मेदारी पांडुका थाना प्रभारी को दी। जब गद्दा को खोला गया शव में कीड़े पड़ गए थे। जिस गद्दे के ऊपर चादर लपेटा गया था उसमें अब्दुल रज्जाक रुई वाला सक्तीबाजार, अश्वनी नगर, रायपुर लिखा हुआ है।

युवती की लाश लगभग दो तीन दिन पुरानी है। शव खराब हो रहा था। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिले के डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है। पीएम रिपोर्ट आने बाद ही पता चल पाएगा। अभी युवती की शिनाख्त नहीं हुई है। जांच चल रही है।
भूषण चंद्राकर, थाना प्रभारी पांडुक

Home / Raipur / सनसनी: खाई के नीचे मिला तीन दिन पुराना गद्दे-कम्बल में लिपटा युवती का शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो