scriptबिलासपुर हाईवे पर सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराई स्काॅर्पियो, तीन की मौत, दो घायल | 3 killed, two injured as car truck road accident today in Chhattisgarh | Patrika News

बिलासपुर हाईवे पर सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराई स्काॅर्पियो, तीन की मौत, दो घायल

locationरायपुरPublished: Jun 11, 2020 04:41:04 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक दर्दनाक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

road_accident.jpg
रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक दर्दनाक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस की टीम पहुंची गई है। घायलों को रायपुर अंबेडकर अस्पताल में भर्ती किया गया है।
दरअसल, यह सड़क हादसा गुरुवार दोपहर तिल्दा साकरा क्षेत्र में बिलासपुर हाईवे पर देवरानी जेठानी नाले के पास हुआ। जब एक तेज रफ्तार स्काॅर्पियो सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक स्काॅर्पियो और ट्रक के बीच टक्कर इतनी जोरदार थी कि स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए।
स्कॉर्पियो में सवार पांच लोग टक्कर के बाद अंदर ही फंस गए। आसपास के राहगीरों ने स्कॉर्पियो में फंसे लोगों को निकालने का प्रयास किया। इस बीच पुलिस भी पहुंच गई और अंदर फंसे लोगों को घंटों मशक्कत के बाद किसी तरह बाहर निकाला।
तब तक तीन लोगों की मौत हो चुकी थी। जबकि दो की हालत गंभीर है। दोनों को अंबेडकर अस्पताल किया गया है। पुलिस के मुताबिक शवों की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस बताया कि स्कॉर्पियो पर बिलासपुर का नंबर सीजी 10 एफए 1680 लिखा है। इस आधार पर घायलों और मृतकों के बारे में पता लगाने में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो