आधी रात बाइक स्टंट करते हुई थी तीन छात्रों की मौत, दो साल बाद हुआ अपराध दर्ज

आधी रात को तेज रफ्तार में चला रहे थे बाइक, तीन इंजीनियरिंग छात्रों की हुई थी मौत, बाइक चालक के खिलाफ दर्ज हुआ मामला।

By: Bhupesh Tripathi

Published: 16 May 2020, 08:32 PM IST

रायपुर। दो साल पहले आधी रात को नवा रायपुर की खाली सड़कों पर तेज रफ्तार से बाइक चलाने के दौरान तीन इंजीनियरिंग स्टूडेंट्स की मौत हो गई थी। इस मामले में पुलिस ने अब अपराध दर्ज किया है। अपराध मृतकों में से बाइक चलाने वाले के खिलाफ दर्ज किया गया है।

उल्लेखनीय है कि 17 अगस्त 2018 को रात करीब 1 बजे शुभमदेव जूरी के रूममेट प्रवीण गर्ग ने उसकी पल्सर बाइक सीजी 19 बीई 1652 मांगी और नवा रायपुर घूमने गए। प्रवीण के साथ अर्पित नाथ और परमानंद साहू भी गए। सभी इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे थे। बाइक प्रवीण चला रहा था। आधी रात होने के कारण नवा रायपुर की सड़कें सूनसान थी। इस कारण प्रवीण बाइक की रफ्तार अधिक कर दिया और स्टंटबाजी करते हुए चलाने लगा। इसी दौरान एयरपोर्ट रोड में बाइक की रफ्तार अधिक होने के कारण अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे लगे पोल से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि तीनों छात्र बाइक से छिटक कर सड़क पर सिर के बल गिर गए। इससे उनके सिर में गंभीर चोटें आईं। और उनकी मौत हो गई। तीनों सड़क पर रातभर पड़े रहे।

सुबह करीब 8 बजे जब तीनों छात्र अपने कमरे में नहीं पहुंचे, तो जूरी ने उनके मोबाइल में कॉल किया। मोबाइल भी बंद बता रहा था। इधर अगली सुबह घटना स्थल से गुजरने वालों की नजर युवकों के शव पर पड़ी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मंदिरहसौद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। दो कांकेर और एक छात्र राजिम का रहने वाला था।

कई बार हो चुकी है घटनाएं
नवा रायपुर की सूनी सड़कों में कई बार सड़क हादसे हो चुके हैं। खासकर युवा और छात्र आधी रात तक नवा रायपुर की सड़कों स्टंटबाजी, बाइक रेसिंग या अधिक रफ्तार से वाहन चलाते हैं। इसके चलते सड़क हादसे का शिकार होते हैं। घटना करीब दो साल पुराना है, लेकिन पुलिस को अपराध दर्ज करने में इतने दिन लग गए।

Show More
Bhupesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned