scriptछत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से एक साथ 40 कोरोना मरीज मिले, सभी पॉजिटिव प्रवासी मजदूर | 40 New Coronavirus patients found in Korba Live updates | Patrika News

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से एक साथ 40 कोरोना मरीज मिले, सभी पॉजिटिव प्रवासी मजदूर

locationरायपुरPublished: Jun 05, 2020 03:29:54 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh Corona Update) के कोरबा ज़िले में एक बार फिर कोरोना का विस्फोट हुआ है। 24 घंटे में यहां पर रिकॉर्डतोड़ 40 नए मामले सामने आए हैं।

Coronavirus

चंडीगढ़ के बापूधाम में कोरोना बेकाबू

रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh Corona Update) के कोरबा ज़िले में एक बार फिर कोरोना का विस्फोट हुआ है। 24 घंटे में यहां पर रिकॉर्डतोड़ 40 नए मामले सामने आए हैं। बताया जा रहा है सभी पॉजिटिव प्रवासी मजदूर हैं। कोरबा जिले के सीएमएचओ CMHO ने कोरोना मरीजों के मिलने की पुष्टि की है।
इसके साथ ही छत्तीसगढ़ में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या 813 हो गई है। जबकि 605 एक्टिव मरीज हैं। वहीं पूरे प्रदेश में पिछले 24 घंटे में 147 कोरोना से संक्रमित मिले है। अब तक प्रदेश में कुल 2 लोगों ने जान गंवाई है।
जानकारी के अनुसार, कोरबा जिले में कोरोना के 40 नए मरीज मिले हैं, इसमें 36 मरीज कोरबा जिले के विकासखंड करतला अंतर्गत स्थित कुदमुरा के क्वॉरेंटाइन सेंटर में ठहरे हुए हैं, जबकि 2 मरीज विकासखंड पोड़ी उपरोड़ा अंतर्गत जटगा की क्वॉरेंटाइन सेंटर में रहे हैं।
2 पॉजिटिव मरीजों को कोरबा के हरी मंगलम कॉलोनी में ठहराया गया है। एक दिन में कोरोना के कोरबा जिले में यह सबसे अधिक मामला सामने आया है। इसकी जानकारी कोरबा जिले की कलेक्टर किरण कौशल ने दी है। उन्होंने कहा है कि सभी पॉजिटिव मरीज क्वॉरेंटाइन में रह रहे हैं। जल्दी मरीजों को कोविड हॉस्पिटल लाया जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो