scriptग्रैजुएट पास युवाओं के लिए नौकरी का सुनहरा मौका, सीधे इंटरव्यू के बाद जॉब पक्की | 40 posts vacancy for computer operator, ITI, graduate pass can apply | Patrika News

ग्रैजुएट पास युवाओं के लिए नौकरी का सुनहरा मौका, सीधे इंटरव्यू के बाद जॉब पक्की

locationरायपुरPublished: Nov 25, 2019 06:56:32 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

Latest Job in Chhattisgarh: अगर आप ग्रैजुएट के साथ आईटीआई पास हैं तो आपके लिए नौकरी का सुनहरा मौका। बस एक इंटरव्यू पर मिलेगी ये जॉब। तुरंत करें आवेदन।

jobs_in_chhattisgarh.jpg
रायपुर. अगर आप नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर। जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र, रायपुर शिक्षित स्थानीय बोरोजगार युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने के उद्देश्य से प्लेसमेंट कैंप का आयोजन करने जा रहा है।
यह प्लेसमेंट कैंप 26 नवम्बर मंगलवार को रायपुर के माना स्थित आई.टी.आई. में सुबह 11 बजे से शाम 3 बजे तक आयोजित किया जाएगा। बतादें कि इस कैंप में 40 से अधिक कम्पयूटर ऑपरेटर पदों पर युवाओं की सीधी भर्ती होगी।
पद का नाम : कम्पयूटर ऑपरेटर
पदों की संख्या : 40
शैक्षिक योग्यता : बीएससी, स्नातक अथवा आई.टी.आई (कोपा) उत्तीर्ण
आवेदन की तारीख : 26 नवम्बर, 2019
चयन प्रक्रिया : साक्षात्कार

ऐसे करें आवेदन : इच्छुक एवं योग्य अभ्यर्थी इस प्लेसमेंट कैंप में शामिल होने के लिए निर्धारित स्थल पर उपस्थित होकर, साक्षात्कार प्रक्रिया में सम्मिलित हो सकते हैं। इसके अलावा अभ्यर्थी आवेदन के साथ समस्त दस्तावेजों के साथ इस प्लेसमेंट कैंप में शामिल हो। इस संबंध में अधिक जानकारी के लिये आवेदक रोजगार कार्यालय रायपुर में भी संपर्क कर सकते है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो