छत्तीसगढ़ में कोरोना की रफ़्तार तेज, फिर मिले 42 कोरोना पॉजिटिव, सबसे ज्यादा राजनांदगाव में मिले

छत्तीसगढ़ (Coronavirus Outbreak in Chhattisgarh) में कोरोना का कहर थमने की बजाय और बढ़ता जा रहा है। रविवार को अब तक 42 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज़ों की पहचान की गई है। अकेले राजनांदगाव से 10 कोरोना के मरीज मिले हैं।

By: Ashish Gupta

Updated: 23 May 2020, 08:30 PM IST

रायपुर. छत्तीसगढ़ (Coronavirus Outbreak in Chhattisgarh) में कोरोना का कहर थमने की बजाय और बढ़ता जा रहा है। रविवार को अब तक 42 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज़ों की पहचान की गई है। अकेले राजनांदगाव से 10 कोरोना के मरीज मिले हैं। मुंगेली से 9, बिलासपुर से 8, कोरिया व रायगढ़ से 4-4, सरगुजा से 3, GPM से 2, बलौदाबाजार व जशपुर से1-1 मरीज मिले हैं। प्रदेश में सक्रिय मरीजों की संख्या 150 हो गई है।

इधर राहत की बात यह है कि बालोद के दो मरीज ठीक होने के बाद डिस्चार्ज हो गए। स्वास्थ्य विभाग ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। बीते 24 घंटों की बात करें तो राज्‍य में अब तक के सबसे ज्‍यादा रिकॉर्ड 82 नए मामले दर्ज किए गए। जिसके बाद राज्‍य में संक्रमितों की संख्‍या 214 तक पहुंच गई है।

coronavirus in chhattisgarh

मिली जानकारी के अनुसार राजनांदगाव जिले के छुरिया ब्लॉक के आमगांव में 10 कोरोना पॉजेटिव मरीज मिले हैं, जिसमें 2 महिलाएं और 8 पुरुष हैं।

राजनांदगाव कलेक्टर ने पुष्टि करते हुए बताया कि ये सभी दिहाड़ी मजदूर है, जो मुम्बई से लौटे हैं। सभी पॉजिटिव मरीजों को शासकीय मेडिकल कॉलेज के कोविड 19 वार्ड में लाने की तैयारी चल रही है। जिले में अब तक पॉजिटिव मरीजों को संख्या 22 हो गई है, जिसमें 1 कोरोना पॉजेटिव मरीज ठीक हुआ।

Show More
Ashish Gupta Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned