गायत्री ज्वेलर्स में 5 आरोपियों ने की थी चोरी, 2 पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार

मंदिर हसौद थानाक्षेत्र स्थित गायत्री ज्वेलर्स में 5 आरोपियों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया था।

By: Bhawna Chaudhary

Published: 25 Nov 2020, 12:21 PM IST

रायपुर. मंदिर हसौद थानाक्षेत्र स्थित गायत्री ज्वेलर्स में 5 आरोपियों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। केस की जांच कर रहे अफसरों ने मामले में पश्चिम बंगाल से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों को हिरासत में लेकर रायपुर के लिए पुलिस टीम रवाना हो चुकी है। मामले का खुलासा विवेचना अधिकारी जल्द करेंगे। पुलिस सूत्रों की मानें तो आरोपियों को सड़क के रास्ते ला रहे अफसर बुधवार को रायपुर पहुंचेगे। वरिष्ठ अधिकारियों के सामने आरोपियों से पूछताछ करने के बाद उन्हें मीडिया के सामने पेश किया जाएगा।

आरंग से मिला था आरोपियों का क्लू. ..
आरोपियों का क्लू पुलिस को आरंग इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से मिला था। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को आधार बनाते हुए केस में जांच की और 27 दिन बाद आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। गिरफ्त में हत्थे चढ़े आरोपियों से पूछताछ के बाद फरार चल रहे आरोपियों की तलाश पुलिसकर्मी करेंगे।

सराफा कारोबारी दुकान में चोरी 5 आरोपियों ने की थी। दो आरोपियों को पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों को टीम रायपुर लेकर आ रही है।
राजेंद्र दीवान, निरीक्षक, मंदिर हसौद थाना

12 लाख से ज्यादा की हुई थी चोरी
शातिर आरोपियों ने 27 अक्टूबर की रात को गायत्री ज्वेलर्स की दुकान में हाथ साफ किया था। पड़ोसी दुकानदार की सूचना पर दुकान संचालक जगदीश सोनी को घटना के बारे में पता चला था। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने 12 लाख की चोरी होने की बात स्वीकारी थी। आरोपी अपनी शिनाख्त छिपाने के लिए डीवीआर तोड़कर नाली में फेक गए थे। विवेचना अधिकारियों ने डीवीआर को लैब में जांच कराने के बाद केस में जांच शुरू की थी।

Show More
Bhawna Chaudhary
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned