scriptकमोड से लिपटा था पांच फीट लंबा नाग, रिटायर्ड फौजी के घर से किया गया रेस्क्यू | 5 feet tall snake wrapped in commode Rescue done retired army house | Patrika News

कमोड से लिपटा था पांच फीट लंबा नाग, रिटायर्ड फौजी के घर से किया गया रेस्क्यू

locationरायपुरPublished: Feb 15, 2020 11:04:05 am

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

एक सेवानिवृत्त फौजी के घर के कमोड में पांच फीट लंबा सांप लिपटा हुआ था।

कमोड से लिपटा पांच फीट लंबा नाग देख उड़ गए होश, रिटायर्ड फौजी के घर से किया गया रेस्क्यू

कमोड से लिपटा पांच फीट लंबा नाग देख उड़ गए होश, रिटायर्ड फौजी के घर से किया गया रेस्क्यू

रायपुर. इंसान के रिलैक्स होने की सबसे पसंदीदा जगहों में से एक उनका वॉशरूम भी होता है। यही वो जगह होती है जब कोई शख्स काफी रीलैक्स फील करता है। लेकिन ज़रा सोचिए कि कोई इंसान रीलैक्सेशन के लिए वॉशरूप में आया हो, और उसे टॉयलेट के कमोड में एक ऐसी भयानक चीज़ दिख जाए जिसकी वजह से उसे बाहर के लोगों को बुलाना पड़ गया। बता दें कि ये पूरा मामला आपको या हमें डरावना लग सकता है।असल में जिस शख्स के साथ ये सब बीता उसके होश उड़ गए।

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में शुक्रवार को ढेबर पिंक सिटी में निवासरत एक सेवानिवृत्त फौजी के घर के कमोड में पांच फीट लंबा सांप लिपटा हुआ था। उसे देखते ही, वे घबरा गए।

तत्काल उन्होंने आस-पड़ोस के लोगों को सूचना दी। मौका पर पहुंची नोवा नेचर वेलफेयर सोसाइटी की टीम ने इसे रेस्क्यू किया। इसकी पहचान भारतीय नाग के तौर पर हुई है, जो जहरीला होता ही है, आक्रामक भी होता है। भारत में इसके काटने से सबसे ज्यादा मौतें होती हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो