scriptरायपुर से दिल्ली के लिए उड़ान भरने वाली 5 फ्लाइट्स पर 12 दिनों तक रहेगा असर, ये हैं वजह | 5 flights to fly for Delhi will stay for 12 days due to election CG | Patrika News

रायपुर से दिल्ली के लिए उड़ान भरने वाली 5 फ्लाइट्स पर 12 दिनों तक रहेगा असर, ये हैं वजह

locationरायपुरPublished: Oct 26, 2018 12:32:56 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

दिल्ली के लिए उड़ान भरने वाली 5 फ्लाइट्स पर अगले महीने 15 से 27 नवंबर तक असर रहेगा।

cg news

रायपुर से दिल्ली के लिए उड़ान भरने वाली 5 फ्लाइट्स पर 12 दिनों तक रहेगा असर, ये हैं वजह

रायपुर. माना एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए उड़ान भरने वाली 5 फ्लाइट्स पर अगले महीने 15 से 27 नवंबर तक असर रहेगा। माना एयरपोर्ट के अधिकारियों के मुताबिक दिल्ली रन-वे अपग्रेडेशन की वजह से विमानों के परिचालन पर असर रहेगा।

एयरपोर्ट अधिकारियों ने अभी यह नहीं बताया कि उड़ानों के प्रभावित रहने का समय क्या रहेगा या पूरी तरह उड़ानें बंद रहेगी। इस संबंध में शीघ्र ही दिशा-निर्देश आने की संभावना जताई जा रही है। अगले महीने राज्य में विधानसभा चुनाव है। ऐसे में दिल्ली यात्री उड़ानों पर असर से राज्य सरकार को वैकल्पिक व्यवस्था पर भी विचार करना पड़ेगा।

अधिकारियों के मुताबिक वीवीआईपी विमानों की आवाजाही पर फर्क नहीं पड़ेगा। यात्री विमानों पर ज्यादा असर रहेगा। एक तरफ जब माना एयरपोर्ट प्रबंधन राज्य में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर 24 घंटे एयरपोर्ट के परिचालन को लेकर तैयारी कर रहा है तो दूसरी तरफ दिल्ली में रन-वे अपग्रेडेंशन से उड़ानों पर असर होने से 24 घंटे परिचालन के संबंध में योजना में कुछ बदलाव किया जा सकता है। अधिकारियों ने कहा है कि उड़ान प्रभावित होने को लेकर दिशा-निर्देशों का इंतजार किया जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो