छत्तीसगढ़ पुलिस महकमे में फेरबदल, 5 IPS अफसरों का तबादला, यहां देखें डिटेल

छत्तीसगढ़ पुलिस महकमे में फेरबदल, 5 IPS अफसरों का तबादला, यहां देखें डिटेल

Ashish Gupta | Updated: 16 Aug 2019, 03:27:03 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

IPS Transfer: स्वतंत्रता दिवस (15 August) के दूसरे दिन एक बार फिर पुलिस महकमे में अधिकारियों के प्रभार में फेरबदल किया गया है।

रायपुर. IPS Transfer: छत्तीसगढ़ में प्रशासनिक अफसरों के तबादलों का दौर जारी है। स्वतंत्रता दिवस (15 August) के दूसरे दिन एक बार फिर पुलिस महकमे में अधिकारियों के प्रभार में फेरबदल किया गया है। छत्तीसगढ़ सरकार (Chhattisgarh Govt) ने 5 आईपीएस अफसर (IPS Transfer) का तबादला कर दिया।

जारी आदेश के तहत 2010 बैच के आईपीएस अफसर गिरिजा शंकर जायसवाल को सेनानी 13वीं वाहिनी छसबल कोरबा की जिम्मेदारी दी गई है। इससे पहले आईपीएस अफसर गिरिजा शंकर सूरजपुर जिला के पुलिस अधीक्षक के पद पर तैनात थे।

2011 बैच के आईपीएस अफसर और महासमुंद के पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह को रायगढ़ का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है।

पुलिस मुख्यालय रायपुर में सहायक पुलिस महानिरीक्षक के पद पर पदस्थ जितेंद्र शुक्ला का महासमुंद ट्रांसफर कर दिया गया है। 2013 बैच के आईपीएस अफसर जितेन्द्र शुक्ला यहां पुलिस अधीक्षक की जिम्मेदारी संभालेंगे।

रायगढ़ के पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार अग्रवाल को रायपुर भेज दिया गया है। आईपीएस अफसर राजेश कुमार यहां पुलिस मुख्यालय में सहायक पुलिस महानिरीक्षक की जिम्मेदारी संभालेंगे।

दुर्ग बघेरा एसटीएफ के पुलिस अधीक्षक राजेश कुकरेजा को सूरजपुर का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है।IPS Transfer

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned