scriptफिल्मी स्टाइल में कारोबारी से लूट लिए 50 लाख रुपए, CCTV फुटेज में दिखे चोर | 50 lakh Robbery of money in raipur from businessman cctv camera | Patrika News

फिल्मी स्टाइल में कारोबारी से लूट लिए 50 लाख रुपए, CCTV फुटेज में दिखे चोर

locationरायपुरPublished: May 17, 2022 05:25:16 pm

Submitted by:

CG Desk

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आये दिन घटनाएं हो रही है। पिछले दिनों हुए युवती के साथ लूट व गोलीकांड के बाद बीती रात एक कारोबारी के साथ 50 लाख की लूट की घटना सामने आई है।

loot.jpeg

रायपुर। राजधानी में बीती रात लूट की एक बड़ी घटना सामने आई है। धमतरी रोड स्थित डूमरतराई थोक मंडी से कुछ ही दूरी में लूट की घटना को अंजाम दिया गया है। व्यापारी बीती रात घर जाने के लिए दूकान से निकला था।

व्यापारी ने बताया वो अपनी स्कूटर से घर जा रहा था तभी तीन बाइक में कुल 9 लोग सवार होकर आये और रोककर घेर लिया। इसके बाद उन्होंने कारोबारी के साथ मार-पीट शुरू कर दी ,बदमाशों ने लात घुसो और लाठी से कारोबारी को बेहद मारा और व्यापारी का बैग लेकर भाग निकले। कारोबारी का यह दावा है की बैग में 50 लाख रुपए थे। घटना की सूचना के बाद पुलिस एक्शन मोड में आई, SSP प्रशांत अग्रवाल खुद टीम के साथ मौक-ए-वारदात पर पहुंचे ।

व्यापारी का नाम नरेंद्र खेतपाल है जो कि अनाज व्यापारी है। कारोबारी डूमरतराई स्थित अपनी दुकान से टैगोर नगर स्थित अपने घर जाने के लिए दो पहिया वाहन स्कूटी में नगद रकम लेकर जा रहा था। घटना मिंटू स्कूल के पास हुई। घटना के बाद घायल अवस्था में कारोबारी ने अपने बेटे किशन खेतपाल को फोन लगाया और घटना कि जानकारी दी। कारोबारी को सिर पर गंभीर चोटें आई हैं, उन्हें एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटनास्थल से भागते हुए बदमाशों का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। घटनास्थल से आरोपी बिल्कुल किसी फ़िल्मी स्टाइल में भागते हुए दिखाई दे रहे हैं।

लोकल गैंग पर शक
पुलिस को लोकल गैंग पर शक है। कारोबारी नरेंद्र ने लुटेरों के कद काठी और भाषा के बारे मे जो बताया उसके अनुसार लूटेरे छत्तीसगढ़ी में ही बात कर रहे थे। पुलिस के अनुसार पूरी प्लानिंग के साथ ही घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस रात से ही बदमाशों के ठिकानों मे धाबी देकर ये पता लगाने के लिए जुटी है की घटना को किस गैंग ने अंजाम दिया है ।

कई कारोबारियों पर भी शक
पीड़ित कारोबारी नरेंद्र चावल के कारोबार से जुड़े हुए है। उन्होंने ने कुछ कारोबारियो के साथ विवाद होने व शक होने की बात भी कहीं है। पुलिस इस एंगल से भी जांच करने की कोशिश कर रही है कि कहीं आपसी दुश्मनी मे किसी कारोबारी ने ही तो घटना की प्लानिंग नहीं की,इस दिशा में पुलिस कुछ कारोबारियों से पूछताछ कर सकती है।

पहले भी हो चुकी है उस इलाके में घटना
जिस सड़क पर कारोबारी के साथ ये घटना हुई उसी सड़क के करीब साईं वाटिका में कुछ दिनों पहले एक घर में लूट कि घटना हुई थी, इस घटना के बारे में भी पुलिस अब तक कुछ पता नही लगा पाई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो