scriptबीवी के मोबाइल पर ये मैसेज देख शौहर के उड़ गए होश, पुलिस को बताई ये बात | 60 thousand Rs hacks from ATM in Raipur | Patrika News

बीवी के मोबाइल पर ये मैसेज देख शौहर के उड़ गए होश, पुलिस को बताई ये बात

locationरायपुरPublished: Jul 27, 2018 04:35:13 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

छत्तीसगढ़ पुलिस के लगातार अलर्ट के बाद भी प्रदेश में साइबर क्राइम कम होने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन ऑनलाइन ठगी की घटनाएं सामने आ रही हैं।

mobile

पत्नी ने मोबाइल में देख ली दूसरी महिला के साथ अश्लील फोटो, ये जानकार पति ने उठा लिया खौफनाक कदम

रायपुर. छत्तीसगढ़ पुलिस के लगातार अलर्ट के बाद भी प्रदेश में साइबर क्राइम कम होने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन ऑनलाइन ठगी की घटनाएं सामने आ रही हैं। वहीं शुक्रवार को भी रायपुर के एक वकील की पत्नी ऑनलाइन ठगी का शिकार हो गई। ठगी के बाद महिला ने टिकरापारा थाने में शिकायत की है। पुलिस मामले की शिकायत दर्ज कर छानबीन कर रही है।

ये भी पढ़ें: RBI के नियमों में हुआ बड़ा बदलाव, अब खाताधारकों को खुद ही जनरेट करना होगा एटीएम पिन

दरअसल, यह घटना रायपुर के टिकरापारा थाने की है। पुलिस ने बताया कि पेशे से वकील की पत्नी के पास एक फोन आया, जिसमें उसने खुद को बैंक का मैनेजर बताया। इसके बाद ठग ने महिला से कहा कि आपके कुछ डॉक्यूमेंट्स जमा नहीं हो पाए हैं, जिसकी वजह से आपका एटीएम कार्ड ब्लॉक होने वाला है।
cyber crime news
ठग की बात सुनकर महिला घबरा गई और उसने तुरंत ठग से पूछा, एटीएम कार्ड ब्लॉक न हो इसके लिए क्या करना होगा। महिला को झांसे में आता देख ठग ने तुरंत उससे एटीएम कार्ड के 16 अंकों का नंबर और एटीएम पिन पूछा। इसके बाद महिला ने ठग को अपने एटीएम कार्ड की डिटेल दे दी।

ये भी पढ़ें: उधार के पैसे वापस मांगने वापस मांगने गया था चाचा, भतीजे ने किया ये हाल

थोड़ी ही देर में ठग ने एटीएम की सिक्युरिटी पासवर्ड की मदद से महिला के अकाउंट से 60 हजार रुपए निकाल लिए। ठग ने एक बार नहीं कुछ 6 बार ट्रांजैक्शन करके राशि निकाल ली। जब महिला के मोबाइल पर अकाउंट से रुपए निकालने का मैसेज आया तो उसे ठगी का अहसास हुआ।

ये भी पढ़ें: अफसर पहले की ही जांच में उलझे रहे और हैकर ने दोबारा बना लिए 208 फर्जी राशन कार्ड

महिला ने तुरंत इस घटना की पूरी जानकारी अपने पति को दी। पति ने टिकरापारा थाने में ठगी की शिकायत की। पुलिस ने मामले की शिकायत दर्ज कर छानबीन में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो