scriptपुलिस का ऑपरेशन क्लीन अभियान, गांजा और शराब तस्करी करते हुए सात पकड़े गए | 7 arrested for smuggling cannabis and liquor in raipur | Patrika News

पुलिस का ऑपरेशन क्लीन अभियान, गांजा और शराब तस्करी करते हुए सात पकड़े गए

locationरायपुरPublished: Dec 17, 2020 11:27:59 pm

Submitted by:

CG Desk

– आमानाका, माना पुलिस की कार्रवाई .- गांजा तस्करी करते 3 और अवैध शराब के साथ 4 तस्कर पकड़े गए .

पुलिस का ऑपरेशन क्लीन अभियान, गांजा और शराब तस्करी करते हुए सात पकड़े गए

पुलिस का ऑपरेशन क्लीन अभियान, गांजा और शराब तस्करी करते हुए सात पकड़े गए

रायपुर। मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों के खिलाफ चलाए जा रहे ऑपरेशन क्लीन अभियान के तहत पुलिस ने आमानाका और माना इलाके में दो जगह छापा मारकर सात गांजा और शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से बड़ी मात्रा में गांजा और शराब बरामद हुआ है। आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिय गया।
पहला मामला आमानाका इलाके का है। बुधवार की रात आमानाका पुलिस को मुखबिर से तस्करों द्वारा सरायपाली की ओर से गांजा लेकर दुर्ग जाने की सूचना मिली। इसके बाद टीआई भरत बरेठ की टीम ने सरोना ओवरब्रिज के दोनों ओर घेराबंदी करके कार सीजी 06 जीई 6006 को पकड़ा। कार में सूर्यकांत नाग, उमेश मनहीरा और धीरेंद्र मिश्रा सवार थे। कार की तलाशी ली गई, तो अलग-अलग जगह छिपाकर रखे गए २१ किलो गांजे के पैकेट मिले। पुलिस ने गांजा जब्त कर लिया। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि ओडिशा से गांजा लेकर दुर्ग जा रहे थे। पुलिस ने तीनों के खिलाफ नारकोटिक एक्ट के तहत अपराध दर्ज जेल भेज दिया।
दूसरे मामले में माना इलाके से शराब तस्करी होने की सूचना मिली। इसके बाद माना सीएसपी लालचंद मोहले के नेतृत्व में टीआई दुर्गेश रावटे की टीम ने डुमरतराई के पास नेशनल हाइवे-३० में एक कार सीजी ०४ एमए ४९१९ को पकड़ा। कार की तलाशी ली गई, तो उसमें २२ पेटी गोवा की अंग्रेजी शराब रखी थी। जब्त शराब की कीमत १ लाख ३२ हजार रुपए है। पुलिस ने कार चालक विनय बिसेन, सिद्धार्थ सोनकुंवर उर्फ मारी, संजय कुमार और कमल नारायण साहू को गिरफ्तार किया है। आरोपी शराब को मध्यप्रदेश के बालाघाट से गोंदिया होते हुए रायपुर ला रहे थे। पुलिस ने सभी के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है। आरोपियों को जेल भेज दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो