7 महीने बाद चेन्नई के लिए सीधी उड़ान आज से, जानें शेड्यूल

स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट, माना से चेन्नई के लिए नई फ्लाइट की सौगात 16 दिसंबर से मिलेगी।

By: Bhawna Chaudhary

Published: 16 Dec 2020, 10:17 AM IST

रायपुर. स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट, माना से चेन्नई के लिए नई फ्लाइट की सौगात 16 दिसंबर से मिलेगी। लगभग 7 महीने बाद प्रदेशवासियों को राजधानी से चेन्नई क लिए यह सुविधा मिल रही है।

कोरोनाकाल में फ्लाइट का ऑपरेशन्स बंद कर दिया गया था। इंडिगो की फ्लाइट संख्या 6ई- 6212 चेन्नई से सुबह 11 बजे टेकऑफ होगी, जो कि दोपहर 12.50 बजे माना एयरपोर्ट पहुंचेगी, वहीं माना एयरपोर्ट से यह फ्लाइट दोपहर 1.20 बजे टेकऑफ होगी, जो कि अपराह्न 3.10 बजे चेन्नई पहुंचेगी। चेन्नई के लिए यह फ्लाइट सप्ताह में 5 दिन उपलब्ध होगी। फ्लाइट का किराया पहले दिन 4000 के करीब है। फ्लाइट सोमवार, मंगलवार, बुधवार, शुक्रवार और रविवार को उपलब्ध रहेगी।

पैसेंजर बढ़ने के साथ किराया भी बढ़ा
यात्रियों की संख्या बढ़ने के साथ ही किराए में भी बढ़ोतरी हो चुकी है। दिल्ली, मुंबई के लिए किराया 5 से 6 हजार पहुंच चुका है। दिसंबर महीने के आखिरी दिनों में कीमतों में और तेजी दर्ज की जा सकती है। इधर माना एयरपोर्ट से मेट्रो सिटी के लिए यात्रियों की संख्या में इजाफा दर्ज किया जा रहा है।

इधर विंटर सीजन में पर्यटक दिल्ली, मुंबई, कोलकाता के जरिए उत्तराखंड, हिमांचल प्रदेश, जम्मू कश्मीर, केरल, गोवा आदि शहरों की यात्रा कर रहे हैं। माना एयरपोर्ट से राज्यों इन शहरों के लिए सीधी उड़ानें नहीं है।

Show More
Bhawna Chaudhary
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned