ओडिशा से गुजरात जा रही मजदूरों से भरी बस रायपुर में दुर्घटनाग्रस्त, ट्रक से भिड़ंत में 7 की मौत, 50 घायल

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर (Raipur Accident News) में शनिवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। बस और ट्रक में जबरदस्त भिड़ंत (Horrific Bus Truck Crash) में 7 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 50 मजदूर घायल हो गए। सड़क हादसे में 10 घायल मजदूरों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

By: Ashish Gupta

Published: 05 Sep 2020, 01:08 PM IST

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर (Raipur Accident News) में शनिवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। बस और ट्रक में जबरदस्त भिड़ंत (Horrific Bus Truck Crash) में 7 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 50 मजदूर घायल हो गए। सड़क हादसे में 10 घायल मजदूरों की हालत गंभीर बताई जा रही है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया है। बताया जा रहा है मजदूरों से भरी बस ओडिशा से गुजरात जा रही थी। ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने छत्तीसगढ़ के रायपुर में हुई बस दुर्घटना में मृतक के परिजन को 2-2 लाख रुपये देने की घोषणा की।

जानकारी के अनुसार बस में सवार मजदूर काम के लिए ओडिशा के गुंजाम से गुजरात जा रहे थे। बस में करीब 50 से ज्यादा लोग सवार थे। रायपुर के मंदिर हसौद थाना अंतर्गत छेरीखेड़ी के पास मजदूरों से भरी बस हादसे का शिकार हो गई। सामने से आ रही तेज रफ़्तार ट्रक से जबरदस्त भिड़ंत हो गई। ट्रक से भिड़ंत इतनी तेज थी कि बस के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में 7 मजदूरों की मौके पर मौत हो गई। खबरों के अनुसार करीब 50 मजदूर घायल हो गए। घायलों को रायपुर के आंबेडकर अस्पताल में भर्ती किया गया है। डॉक्टरों के मुताबिक दुर्घटना में घायल 10 मजदूरों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को बरामद कर लिया गया है। फिलहाल ट्रक ड्रॉइवर फरार हो गया है। पुलिस ने मामले में ट्रक ड्राइवर और मालिक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक (Odisha CM Naveen Patnaik) ने छत्तीसगढ़ के रायपुर में हुई बस दुर्घटना में मरने वाले 7 लोगों के परिवारों को 2-2 लाख रुपये देने की घोषणा की। मुख्यमंत्री ने मंत्री सुसंता सिंह को रायपुर जाने और आवश्यक सहायता देने के लिए कहा है।

Show More
Ashish Gupta Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned