बड़ी खबर: कोरोना खौफ के बीच छत्तीसगढ़ के बीजापुर में सात ग्रामीणों की मौत की खबर

कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते संक्रमण के बीच छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर से बड़ी खबर आ रही है। खबरों के अनुसार बीजापुर के गंगालूर थाना के पीडिया गांव में 7 ग्रामीणों की मौत हो गई है।

By: Ashish Gupta

Updated: 27 Mar 2020, 11:52 AM IST

रायपुर. कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते संक्रमण के बीच छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर से बड़ी खबर आ रही है। खबरों के अनुसार बीजापुर के गंगालूर थाना के पीडिया गांव में 7 ग्रामीणों की मौत हो गई है। हालांकि अभी तक इन मौतों की पुष्टि नहीं हुई है।

सुबह करीब 10 बजे खबर की सत्यता को जांचने स्वास्थ्य विभाग की 4 सदस्यीय टीम गांव के लिए रवाना हो चुकी है। शाम तक टीम वापस लौटेगी, तभी स्पष्ट जानकारी मिल पाएगी। इस खबर ने बीजापुर से लेकर रायपुर में बैठे प्रशासनिक अफसरों की नींद उड़ा दी है।

खबरों के अनुसार गंगालूर थाना क्षेत्र के पीडिया गांव के ग्रामीण मिर्च तोड़ने के लिए तेलंगाना गए थे। बताया जा रहा है कि मिर्ची तोड़ कर वापस लौटे ग्रामीणों में से सात की तीन दिन पहले मौत हो गई है, जिनका गांव में ही बुधवार को अंतिम संस्कार कर दिया गया है।

प्रशासन सात ग्रामीणों की मौत के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है। साथ ही प्रशासन इन ग्रामीणों के अंतिम संस्कार में शामिल लोगों की भी तलाश कर रही है। फिलहाल मृतकों के नाम अभी तक पता नहीं चले हैं।

खबरों के अनुसार तेलंगाना में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते सभी ग्रामीण पैदल ही एक सप्ताह पूर्व अपने गांव वापस आए थे। तेलंगाना से लौटने वाले सात ग्रामीणों की गांव में ही मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि सातों ग्रामीणों को तेलंगाना से लौटने के बाद सर्दी- खांसी होना बताया है। अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि सातों ग्रामीणों की एक साथ मौत हुई है या अलग-अलग।

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned