scriptछत्तीसगढ़ में आज मिले कोरोना के 92 नए मामले, 1 दिन में 66 मरीजों को मिली छुट्टी | 92 new cases of corona found in Chhattisgarh today, 66 discharged | Patrika News

छत्तीसगढ़ में आज मिले कोरोना के 92 नए मामले, 1 दिन में 66 मरीजों को मिली छुट्टी

locationरायपुरPublished: Jul 06, 2020 09:00:18 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh Coronavirus Update) में सोमवार को कोरोनावायरस के 92 नए मामले सामने आए। प्रदेश के कोविड अस्पतालों से एक दिन में 66 मरीजों को छुट्टी मिली। अब तक 2644 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, “प्रदेश में अब कुल 647 संक्रमित मरीजों का इलाज किया जा रहा है।”

Coronavirus: गुजरात में बीते 24 घंटे में कोरोना से 21 की मौत

Coronavirus: गुजरात में बीते 24 घंटे में कोरोना से 21 की मौत

रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh Coronavirus Update) में सोमवार को कोरोनावायरस के 92 नए मामले सामने आए। प्रदेश के कोविड अस्पतालों से एक दिन में 66 मरीजों को छुट्टी मिली। अब तक 2644 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, “प्रदेश में अब कुल 647 संक्रमित मरीजों का इलाज किया जा रहा है।”
कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए स्वास्थ्य विभाग द्वारा सभी कोशिशें की जा रही हैं। हालांकि चिंताजनक बात यह है कि एम्स समेत अन्य कोविड अस्पतालों के डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ और पुलिस कर्मी भी संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं। हालांकि, संक्रमित पाए गए सभी डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ और पुलिस कर्मी का इलाज चल रहा है।
https://twitter.com/hashtag/COVID19?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
स्वास्थ्य विभाग (Health Department) ने सोमवार को कोरोना बुलेटिन जारी करते हुए कहा, “बीते 24 घंटे के दौरान 92 नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आने के बाद अब छत्तीसगढ़ में 3305 कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) मामले हो चुके हैं। इन्हीं चौबीस घंटों के दौरान 66 कोरोना रोगी स्वस्थ भी हुए हैं।” छत्तीसगढ़ में अभी तक सामने आए कोरोना पॉजिटिव मामलों में से 2644 व्यक्ति स्वस्थ हुए हैं। छत्तीसगढ़ में 647 एक्टिव कोरोना रोगी हैं।
रिपोर्ट के मुताबिक आज राजनांदगांव से 21, रायपुर से 18, जगदलपुर से 17, बलौदा बाजार से आठ, बिलासपुर से सात, सूरजपुर से छह, जांजगीर चांपा से पांच, बेमेतरा से तीन, दुर्ग, महासमुंद, कोरबा, बलरामपुर, सरगुजा, दंतेवाड़ा, नारायणपुर से एक-एक मरीज मिले हैं।
स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक बीती रात छह और मरीजों की पहचान की गई थी, इसमें कोरबा से तीन, बिलासपुर से दो, रायपुर से एक मरीज की पुष्टि हुई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो