scriptबैंक में पैसा जमा करने पहुंची महिला के साथ ठगी, ठग ने उड़ाए 93 हजार रुपए | 93 thousand rupees thug with woman depositing money in the bank, | Patrika News

बैंक में पैसा जमा करने पहुंची महिला के साथ ठगी, ठग ने उड़ाए 93 हजार रुपए

locationरायपुरPublished: Nov 11, 2020 03:25:30 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

आरोपियों ने मौदहापारा इलाके में स्थित बैंक में पैसे जमा करने पहुंची महिला के साथ ठगी की वारदात को अंजाम दिया है।

Cyber ​​thug

Cyber ​​thug

रायपुर . त्योहार के मद्देनजर राजधानी रायपुर में ठग सक्रिय हो गए। आरोपियों ने मौदहापारा इलाके में स्थित बैंक में पैसे जमा करने पहुंची महिला के साथ ठगी की वारदात को अंजाम दिया है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

मौदहापारा पुलिस के अनुसार आरोपियों की शिकायत साकरा निवासी सुनीता देवी ने की है। पीड़िता नवंबर को पैसा जमा करने के लिए मौदहापारा में स्थित एसबीआई बैंक आई थी। पैसे जमा करने के लिए काउंटर नंबर 4 में खड़ी थी, इस दौरान एक व्यक्ति पहुंचा और भीड़ क्यों लगा रही हो? पीड़िता ने पैसा जमा करने की बात कही, तो आरोपी ने एटीएम से पैसा जमा करने की बात कही और उसे वहां लेकर चला गया। पीड़िता से पैसा लेकर आरोपी ने एटीएम से दूसरे के अकाउंट में पैसा ट्रांसफर किया और रसीद देकर वहां से फरार हो गया। पीड़िता घर पहुंची और पति को पर्ची दी, तो उसने अपने साथ हुई ठगी का अहसास हुआ। पीड़िता ने आरोपियों की शिकायत सोमवार को पुलिस में की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो