बैंक में पैसा जमा करने पहुंची महिला के साथ ठगी, ठग ने उड़ाए 93 हजार रुपए

आरोपियों ने मौदहापारा इलाके में स्थित बैंक में पैसे जमा करने पहुंची महिला के साथ ठगी की वारदात को अंजाम दिया है।

By: Bhawna Chaudhary

Updated: 11 Nov 2020, 03:25 PM IST

रायपुर . त्योहार के मद्देनजर राजधानी रायपुर में ठग सक्रिय हो गए। आरोपियों ने मौदहापारा इलाके में स्थित बैंक में पैसे जमा करने पहुंची महिला के साथ ठगी की वारदात को अंजाम दिया है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

मौदहापारा पुलिस के अनुसार आरोपियों की शिकायत साकरा निवासी सुनीता देवी ने की है। पीड़िता नवंबर को पैसा जमा करने के लिए मौदहापारा में स्थित एसबीआई बैंक आई थी। पैसे जमा करने के लिए काउंटर नंबर 4 में खड़ी थी, इस दौरान एक व्यक्ति पहुंचा और भीड़ क्यों लगा रही हो? पीड़िता ने पैसा जमा करने की बात कही, तो आरोपी ने एटीएम से पैसा जमा करने की बात कही और उसे वहां लेकर चला गया। पीड़िता से पैसा लेकर आरोपी ने एटीएम से दूसरे के अकाउंट में पैसा ट्रांसफर किया और रसीद देकर वहां से फरार हो गया। पीड़िता घर पहुंची और पति को पर्ची दी, तो उसने अपने साथ हुई ठगी का अहसास हुआ। पीड़िता ने आरोपियों की शिकायत सोमवार को पुलिस में की है।

चौकसी की खुली पोल
रायपुर पुलिस के अधिकारियों ने त्योहार के मद्देनजर बाजार और बैंक में पुलिसकर्मियों को तैनात रहने का निर्देश दिया है। सिविल ड्रेस में पुलिसकर्मी तैनात है, ऐसा अफसरों का दावा है। अफसरों का दावा अधीनस्थ कर्मचारियों की लापरवाही से हवा हवाई साबित हो रही है। जिले में बाजार और बैंक में पिछले तीन दिनों में दो वारदात हुई है। इन वारदातों के बाद भी राजधानी पुलिस के जिम्मेदार लापरवाही बरत रहे हैं।

Show More
Bhawna Chaudhary
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned