script9th की स्टूडेंट को देख टीचर की बिगड़ी नियत, छुट्टी के बाद अकेले रूम में बुलाकर करता था ये हरकत | 9th Student molested by School Teacher in Chhattisgarh | Patrika News

9th की स्टूडेंट को देख टीचर की बिगड़ी नियत, छुट्टी के बाद अकेले रूम में बुलाकर करता था ये हरकत

locationरायपुरPublished: Mar 18, 2019 01:58:20 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

स्कूल टीचर 9th की स्टूडेंट को रूम में अकेले बुलाता था और गंदी-गंदी बातें और अश्लील हरतक कर….

molest news

9th की स्टूडेंट को देख टीचर की बिगड़ी नियत, छुट्टी के बाद रूम में बुलाकर करता था ये हरकत

जनकपुर. देशभर में लड़कियों के साथ हो रहे अपराध बढ़ते ही जा रहे है। अक्सर ऐसे मामले लड़कियों को बहलाने फुसलाने वाली ही होते है। छत्तीसगढ़ में भी एक ऐसा मामला सामने आया है। जिसमे एक स्कूल टीचर 9th की स्टूडेंट को रूम में अकेले बुलाता था और गंदी-गंदी बातें और अश्लील हरतक कर….

यह मामला कोरिया जिले के जनकपुर का है। पुलिस को प्रार्थी ने शिकायत पत्र सौंपकर बताया कि उसकी नाबालिग बेटी कक्षा 9वीं में पढ़ती है। बताया की आरोपी शिक्षक अनिल पटेल पिछले 2 महीने से बेटी से गंदी-गंदी बातें कर और अश्लील हरकत कर परेशान करता और रूम में अकेले बुलाता है। स्कूल की छुट्टी होने के बाद घर जाते समय अपनी बाइक में जबरन बैठाता है। कुछ दिन पहले साइकिल वितरण कार्यक्रम में साइकिल लेने गई थी। उस दौरान आरोपी शिक्षक ने नाबालिग छात्रा को खेत में मिलने बुलाया था।

पुलिस ने स्कूल टीचर के खिलाफ अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है। पुलिस के अनुसार पीडि़ता के पिता की शिकायत को गंभीरता से लेकर आरोपी शिक्षक अनिल पटेल के खिलाफ धारा 354(क), 354(ध), आइपीसी 12 पास्को एक्ट एवं धारा 75 किशोर बालकों का संरक्षण देखरेख अधिनियम 2015 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो