नक्सलियों को कारतूस, कपड़े और जरुरी सामान सप्लाई करने एक व्यापारी गिरफ्तार

सुकमा पुलिस को जब मुखबिर से सूचना मिली तो मनोज शर्मा को धर दबोचा और उसकी निशानदेही पर धमतरी में भी रेड कार्यवाही कर कारतूस व अन्य सामान जप्त किया गया .

By: Bhupesh Tripathi

Published: 06 Jun 2020, 10:54 PM IST

धमतरी @ शैलेन्द्र नाग. जिले के लिए एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है। नक्सलियों को कारतूस, सामान, कपड़े सप्लाई करने वाले शहर के एक व्यापारी को सुकमा पुलिस ने गिरफ्तार किया है ।उसके साथ बालोद और कांकेर जिले के तीन लोगों को भी अपनी गिरफ्त में लेकर पूछताछ कर रही है ।

मिली जानकारी के अनुसार धमतरी निवासी मनोज शर्मा कांकेर क्षेत्र में अपना व्यापार करते थे ।इसी बीच उनका लिंक दुर्गुकोंदल के गणेश और आत्माराम नक्सली सहयोगीयों से हो गया और वह नक्सलियों को किराना सामान पहुंचाने लगा। इसके बाद उसका लालच बढ़ता गया।वह आगे हथियार,कारतूस और कपड़े भी सप्लाई करने लगा।

सुकमा पुलिस को जब मुखबिर से सूचना मिली तो मनोज शर्मा को धर दबोचा और उसकी निशानदेही पर धमतरी में भी रेड कार्यवाही कर कारतूस व अन्य सामान जप्त किया गया । यह धमतरी शहर के लिए अपने आप में एक बड़ा मामला है इस कार्यवाही के बाद अब धमतरी पुलिस को भी चौकन्ना रहते हुए अपने स्तर पर यहां जांच शुरू करनी चाहिए।

नक्सलियों को सप्लाई करने के मामले में सूचना मिली थी इस पर धमतरी के मनोज शर्मा, बालोद जिले के हरिशंकर गेडाम को गिरफ्तार किया गया उनके पास से भारी मात्रा में कारतूस एवं अन्य सामान जप्त किए गए हैं ।मनोज शर्मा धमतरी में अपने घर पर भी रखा हुआ था जिसे सुकमा पुलिस वहां पहुंचकर कारतूस जब्त की है ।उनकी ही निशानदेही पर दुर्गुकोंदल के दो लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है ।आगे की कार्यवाही की जा रही है ।
शलभ सिन्हा, पुलिस अधीक्षक ,सुकमा

Show More
Bhupesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned