लव मैरिज के चार साल बाद पति-पत्नी ने एक साथ फांसी लगाकर की खुदकुशी

राजधानी रायपुर के उरला इलाके में एक युवक ने अपनी पत्नी (Love Couple Commits Suicide) के साथ फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

By: Ashish Gupta

Published: 19 Jun 2021, 03:12 PM IST

रायपुर. राजधानी रायपुर के उरला इलाके में एक युवक ने अपनी पत्नी (Love Couple Commits Suicide) के साथ फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है।

यह भी पढ़ें: जिसके लिए पति को छोड़ा अब प्रेमी ने भी मुंह मोड़ा, पीड़िता ने थाने में की शिकायत, FIR दर्ज

पुलिस के मुताबिक उरला के बेंद्री रोड में किराए के मकान में रहने वाले पुष्पराज देवांगन के कमरे का दरवाजा शुक्रवार सुबह से नहीं खुला था। शाम तक जब दरवाजा नहीं खुला, तो मकान मालिक ने दरवाजा खटखटाया। इसके बाद भी भीतर से दरवाजा नहीं खुला, तो दरवाजा तोड़ा गया। भीतर पुष्पराज और उसकी पत्नी रत्ना फांसी के फंदे में लटके मिले। दोनों ने सिलिंग फैन में फंदा लगाया था। इसकी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव को नीचे उतारा गया। मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी गई। खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

यह भी पढ़ें: साले के खेत में जीजा ने की आत्महत्या, पुलिस की पूछताछ में सामने आई सुसाइड की असली वजह!

लव मैरिज की थी दोनों ने
पुलिस के मुताबिक पुष्पराज मूलता जांजगीर चांपा का रहने वाला है। करीब चार साल पहले दोनों ने लव मैरिज की थी। इसके बाद से किराए के मकान में रह रहे थे। युवक मोबाइल एसेसीरिज बेचने का काम करता था। दोनों के एक साथ खुदकुशी करने का कारण पता नहीं चल पाया है। पुलिस के मुताबिक मौके पर कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। बताया जाता है कि रत्ना गर्भवती थी। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned