script

लव मैरिज के चार साल बाद पति-पत्नी ने एक साथ फांसी लगाकर की खुदकुशी

locationरायपुरPublished: Jun 19, 2021 03:12:17 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

राजधानी रायपुर के उरला इलाके में एक युवक ने अपनी पत्नी (Love Couple Commits Suicide) के साथ फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

रायपुर. राजधानी रायपुर के उरला इलाके में एक युवक ने अपनी पत्नी (Love Couple Commits Suicide) के साथ फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है।

यह भी पढ़ें: जिसके लिए पति को छोड़ा अब प्रेमी ने भी मुंह मोड़ा, पीड़िता ने थाने में की शिकायत, FIR दर्ज

पुलिस के मुताबिक उरला के बेंद्री रोड में किराए के मकान में रहने वाले पुष्पराज देवांगन के कमरे का दरवाजा शुक्रवार सुबह से नहीं खुला था। शाम तक जब दरवाजा नहीं खुला, तो मकान मालिक ने दरवाजा खटखटाया। इसके बाद भी भीतर से दरवाजा नहीं खुला, तो दरवाजा तोड़ा गया। भीतर पुष्पराज और उसकी पत्नी रत्ना फांसी के फंदे में लटके मिले। दोनों ने सिलिंग फैन में फंदा लगाया था। इसकी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव को नीचे उतारा गया। मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी गई। खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

यह भी पढ़ें: साले के खेत में जीजा ने की आत्महत्या, पुलिस की पूछताछ में सामने आई सुसाइड की असली वजह!

लव मैरिज की थी दोनों ने
पुलिस के मुताबिक पुष्पराज मूलता जांजगीर चांपा का रहने वाला है। करीब चार साल पहले दोनों ने लव मैरिज की थी। इसके बाद से किराए के मकान में रह रहे थे। युवक मोबाइल एसेसीरिज बेचने का काम करता था। दोनों के एक साथ खुदकुशी करने का कारण पता नहीं चल पाया है। पुलिस के मुताबिक मौके पर कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। बताया जाता है कि रत्ना गर्भवती थी। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो