scriptजापानी आदमी ने कुत्ता बनने के लिए खर्च किए 12 लाख, देखें वायरल वीडियो | A man made himself a dog by paying more than Rs 12 lakh | Patrika News

जापानी आदमी ने कुत्ता बनने के लिए खर्च किए 12 लाख, देखें वायरल वीडियो

locationरायपुरPublished: May 28, 2022 04:26:16 pm

Submitted by:

CG Desk

जापान के एक व्यक्ति ने जानवर की तरह दिखने के अपने जीवन भर के सपने को 12 लाख रुपये से अधिक का भुगतान करके पूरा किया।

रायपुर. इस व्यक्ति का नाम टोको है जिसे कोली नस्ल के कुत्ते बेहद पसंद है। टोको का एक YouTube चैनल भी है जहां वह कुत्ते की तरह अभिनय करते हुए वीडियो पोस्ट करता है।

इस व्यक्ति ने जानवर की तरह दिखने के अपने जीवन भर के सपने को 12 लाख रुपये से अधिक का भुगतान करके पूरा किया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस शख्स ने कस्टम-मेड कोली डॉग कॉस्ट्यूम बनवाया, जिसकी कीमत करीब 20 लाख येन (12.18 लाख रुपये) थी और इसे बनाने में 40 दिन लगे।तस्वीरें ट्विटर पर @toco_eevee द्वारा साझा की गईं। WION की रिपोर्ट के अनुसार, ज़ेपेट नामक एक पेशेवर एजेंसी ने पोशाक को डिजाइन करने और आदमी को “कोली” कुत्ते की नस्ल में बदलने में मदद की । तस्वीरें अब वायरल हो गई हैं।

https://twitter.com/hashtag/%E7%8A%AC?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

स्थानीय जापानी समाचार आउटलेट news.mynavi के अनुसार , ज़ेपेट फिल्मों, विज्ञापनों, मनोरंजन के लिए मूर्तियां तैयार करता है साथ ही टेलीविजन और जापान में प्रसिद्ध इवेंट्स के शुभंकर पात्रों के लिए कॉस्ट्यूम भी बनाता है।

टोको ने बताया कि उन्होंने एक कोली नस्ल का कुत्ता बनना ही क्यों चुना। टोको ने कहा “मैंने कोली नस्ल के कुत्ते का ही कॉस्ट्यूम इसलिए बनवाया क्योंकि जब मैं इसे डालता हूं तो यह बिलकुल ओरिजनल दिखता है साथ ही ये मेरा पसंदीदा जानवर हैं, जोकि काफी प्यारा भी लगता है। मैंने सोचा था कि एक बड़ा दिखने वाला जानवर अच्छा होगा, यह सोचते हुए कि यह वास्तविकता से मेल खाता हुआ दिखाई देगा, इसलिए मैंने कुत्ते की पोशाक बनवाने का फैसला किया। लंबे बालों वाले कुत्ते इंसानी शरीर को छुपा सकते हैं। इसलिए मैंने कुत्ते की अपनी पसंदीदा नस्ल कोली को चुना।”

टोको का एक YouTube चैनल भी है जहां वह कुत्ते की तरह अभिनय करते हुए वीडियो पोस्ट करता है जिसमें पेट के बल लुढ़कना भी शामिल है।

यह पूछे जाने पर कि क्या पोशाक आरामदायक है और क्या उसे पहनकर आराम से चला फिर जा सकता है , टोको ने हंसते हुए कहा, “हालाँकि इसमें आराम से चलने फिरने में दिक्कतें तो आती है मगर फिर भी आप इसे थोड़ा बहुत आगे-पीछे खिसका सकते है, लेकिन आप इसे ज्यादा मूव करते है तो यह कॉस्ट्यूम कुत्ते की तरह दिखाई नहीं देगा।

https://twitter.com/toco_eevee/status/1513452798796775434?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो